Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR News: गांव में किराए के मकान में चल रहे Sex Racket का भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 30, 2021

BIHAR News: गांव में किराए के मकान में चल रहे Sex Racket का भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार

कोशी लाइव बिहार:

News: गांव में किराए के मकान में चल रहे Sex Racket का भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार

इस किराए के मकान में जिले के कई हिस्सों से महिलाओं एवं युवतियों को लाया जाता था. गिरफ्तार महिला गया जिले के महकार, हिसुआ एवं पकरीबरावां की रहने वाली है.

Nawada: नवादा में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. मुफस्सिल थानाक्षेत्र के अतौआ गांव में किराए के मकान में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चल रहा था. मुफस्सिल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी इसी आधार पर पुलिस ने एक किराए के मकान में छापेमारी करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. इस छापेमारी में 4 महिला एवं 2 पुरुष को गिरफ्तार किया गया है.


पुलिस को इस छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक सामग्रियां, सिगरेट (Cigarette), एक बोतल शराब, 5 मोबाइल (Mobile) फोन सहित अन्य सामान को बरामद किया गया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर देर रात यह कार्रवाई की गई. उन्होंने बताया कि संचालिका रजौली थानाक्षेत्र की रहने वाली है और कुछ दिन पूर्व ही यह मकान को किराए पर लिया था और यहां वह सेक्स रैकेट (Sex racket) का संचालन कर रही थी.


इस किराए के मकान में जिले के कई हिस्सों से महिलाओं एवं युवतियों को लाया जाता था. गिरफ्तार महिला गया जिले के महकार, हिसुआ एवं पकरीबरावां की रहने वाली है. वही गिरफ्तार दोनों पुरुष थानाक्षेत्र केअकौना गांव के रहने वाले है. सभी गिरफ्तार अभियुक्तों को मेडिकल जांच करा जेल भेजा दिया गया है.

Followers

MGID

Koshi Live News