Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR NEWS:तेजस्वी यादव के खिलाफ इस JDU नेता ने खोला मोर्चा, कहा- 'Lipi Singh पढ़कर IPS बनी है, आपकी तरह गवार नहीं' - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, January 17, 2021

BIHAR NEWS:तेजस्वी यादव के खिलाफ इस JDU नेता ने खोला मोर्चा, कहा- 'Lipi Singh पढ़कर IPS बनी है, आपकी तरह गवार नहीं'


Bihar News : बिहार में लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर लालू यादव (Lalu Yadav) की पार्टी राजद ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. वहीं अब जेडीयू भी तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. जदयू नेता संजय सिंह ने नेता प्रतिपक्ष को एक पत्र लिखा है, पत्र में आईपीएस अधिकारी लिपि सिंह का भी जिक्र किया गया है. जदयू ने लिपि सिंह के जरिए तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है.

जनता दल यूनाइटेड के नेता संजय सिंह ने अपने पत्र में लिखा है, 'तेजस्वी यादव जी, आप राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह पर सवाल उठा रहे हैं, तो जान लीजिए आरसीपी सिंह जी वरिष्ठ आईएएस ऑफिसर रहे हैं , राज्यसभा के सांसद हैं. उन्होंने अपने कर्म से अपना ओहदा पाया है. उनके घर मे अभी भी उनकी बेटी लिपि सिंह आईपीएस (Lipi Singh IPS) है. आपकी तरह अनपढ़ गवार नहीं है, अनुकंपा पर वह नेता नहीं बने हैं.'

संजय सिंह ने आगे लिखा है कि तेजस्वी यादव जी, आप लोगों ने छेड़ा है तो छोड़ेंगे नहीं. जाहिर सी बात है जितना अपराध 2005 से पहले हुआ करते थे 1% भी अपराध 2005 के बाद नहीं हुए है. सीएम नीतीश कुमार का गुस्सा अपराधियों पर था, और इस गुस्सा का परिणाम भी निकला है और निकलता रहेगा. यही गुस्सा यदि 2005 से पहले आपके माता-पिता कर लिए होते तो अपराध इतना चरम पर नहीं होता.

एलजीटी टैक्स के जरिए घेरा- जदयू नेता ने तेजस्वी यादव को एलजीटी टैक्स के जरिए भी घेरा. संजय सिंह ने लिखा, 'जिस तरह से आपके माता-पिता के राज में एलजीटी लगता था. एलजीटी का मतलब समझते हैं ना आप ! 'लालू गुंडा टैक्स' इस टैक्स को उस समय के हर शहरी को भरना पड़ता था. कितने व्यवसाई, कितने डॉक्टर, कितने इंजीनियर, बुद्धिजीवियों ने बिहार छोड़ दिया.' बता दें कि क्राइम के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने आज नीतीश सरकार को घेरा था और रुपेश सिंह की हत्या में मंत्रियों की मिलीभगत का आरोप लगाया था.

तेजस्वी ने लिखा नीतीश को पत्र- इधर, बिहार मेंं लगातार बढ़ते अपराध और हत्या के मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखा है. तेजस्वी ने अपने पत्र में सीएम पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे थर्ड ग्रेड पार्टी के नेता हैं. इसके साथ ही तेजस्वी ने बिहार में क्राइम कंट्रोल करने की भी अपील की है.

Followers

MGID

Koshi Live News