Koshi Live-कोशी लाइव Bihar News : बिहार में फिर से बैंक लूट, मुजफ्फरपुर में फिल्मी अंदाज में 15 लाख लेकर भागे बेखौफ बदमाश - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, January 8, 2021

Bihar News : बिहार में फिर से बैंक लूट, मुजफ्फरपुर में फिल्मी अंदाज में 15 लाख लेकर भागे बेखौफ बदमाश


Bihar News : मुजफ्फरपुर मेंं दिनदहाड़े बैंक लूट (Bank loot) की वारदात सामने आ रही है. अपराधियों ने बैंक लूट के दौरान कई राउंड की फायरिंग भी की है. बैंक लूट की इस वारदात से इलाकें में हड़कंप मच गया है. शुरूआती जानकारी के अनुसार अपराधियों ने बैंक से 17 लाख रूपये लूटकर भाग गया है. बता देंं कि बीते दिनों ही दरभंगा में भी दिन के समय में ही अपराधियों ने सोना लूट कांड को अंजाम दिया था.

मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर के सकरा के इलाके की बंधन बैंक से 17 लाख लूट लिया गया है. घटना के बाद अपराधियों ने कई राउंड की फायरिंग भी की है. बैंक लूट की वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं.

बताया जा रहा है कि बैंक लूट के लिए पांंच हथियारधारी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। सभी अपराधी बाईक से आए थे. वहीं घटना के दौरान बगल के एक अंडा दुकानदार ने अपराधियों को पकड़ना चाहा, लेकिन अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. अंडा दुकानदार को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पुलिस (Bihar police) की टीम घटना की छानबीन कर रही है.

Followers

MGID

Koshi Live News