Koshi Live-कोशी लाइव Bihar में Love-Sex और Dhokha, व्यस्क ने अश्लील फोटो भेज किया गंदा काम - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, January 28, 2021

Bihar में Love-Sex और Dhokha, व्यस्क ने अश्लील फोटो भेज किया गंदा काम

कोशी लाइव डेस्क:

Love Sex & Dhokha News: किराए पर एक कमरा बुक किया और अपनी प्रेमिका को ले जाकर बंद कमरे में शादी की और फिर उसके साथ दो दिनों तक शारीरिक संबंध बनाया और फिर धोखा देकर भाग निकला.

Kaimur: कहते हैं प्यार अंधा होता है जो ना उम्र देखता है ना चेहरे का रंग और ना ही उसकी जाति. कुछ ऐसा ही मामला समस्तीपुर (Samastipur) की इंटर की छात्रा के साथ हुआ. छात्रा को कैमूर के युवक से फेसबुक (Facebook) से हुई दोस्ती फिर बढ़ा प्यार और मोहनिया बुलाकर बंद कमरे में की शादी फिर शारीरिक संबंध (Physical Relation) बनाया और धोखा देकर फरार हो गया.


दरअसल, एक युवती की फेसबुक पर एक लड़के से दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गया. मामला यहां तक पहुंचा कि दोनों ने साथ में जीने मरने की कस्में भी खा ली. ये मामले दोनो के बीच डेढ़ साल से चल रहा था, इन डेढ़ सालों में ना तो लड़के ने अपनी प्रेमिका को कोई फोटो भेजा और ना ही कभी वीडियो कॉलिंग (Video Calling) पर बात की. इन दोनों के बीच फेसबुक के बाद व्हाट्सएप (Whatsapp) पर चैटिंग होने लगी जिस दौरान लड़के ने अपनी प्रेमिका को अश्लील फोटो और वीडियो भी भेजा करता था.

लड़की ने कई बार अपनी फोटो भी लड़के को भेजा लेकिन लड़के ने हमेशा किसी और का फोटो भेजा करता था. प्रेमिका के बहुत कहने पर एक बार वीडियो कॉलिंग किया जिसपर उम्र काफी अधिक था, फिर भी प्रेमिका दिल से चाहती थी और उसे ही अपने मन-मंदिर से अपना पति भी मान चुकी थी. जिसके बाद प्रेमी ने अपने परिवार और भगवान की कसमें खाकर शादी के लिए 25 जनवरी को मोहनिया बुलाया और अपना पता रोहतास (Rohtas) जिले के शिवसागर का बताया.


प्रेमिका को शादी करने का झांसा देकर उसे मोहनिया बुलाया जहां पहले से ही दुर्गावती थाना क्षेत्र स्थित कर्णपुरा गांव के समीप सड़क किनारे किराए पर एक कमरा बुक किया और अपनी प्रेमिका को ले जाकर बंद कमरे में शादी की और फिर उसके साथ दो दिनों तक शारीरिक संबंध बनाया और फिर धोखा देकर भाग निकला. प्रेमिका के मुताबिक, उसके प्रेमी 40 से अधिक वर्ष का है. लेकिन प्रेमिका की माने तो उसने दिल से प्यार किया था. यह प्यार पिछले डेढ़ साल से चल रहा था.


शारीरिक संबंध बनाने के बाद युवती को मोहनिया बस स्टैंड ले गया और पटना जाने वाले बस पर बैठाया. जब युवती ने उसका फोटो लेना चाहा तो उसने मना कर दिया और वहां से कह कर चला गया कि वो समस्तीपुर आएगा, जिसके बाद उसका नंबर भी बन्द हो गया. इसके बाद प्रेमिका अपनी मां के साथ समस्तीपुर से मोहनिया थाने पहुंची जहां अपनी आपबीती पुलिस के सामने रखा. यहां मोहनिया पुलिस ने युवती को लेकर उक्त स्थान पहुंची जहां दो दिनों तक उसके साथ प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाया था, पुलिस पूरे मामले में मकान मालिक और वहां रहने वाले अन्य किराएदारों से पूछताछ कर रही है. साथ ही प्रेमी द्वारा उसके बताये गए पते पर जब जानकारी ली गयी तो वहां उस नाम का कोई व्यक्ति ही नहीं मिला.

Followers

MGID

Koshi Live News