Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:पप्पू यादव ने की घोषणा- देश के सभी नागरिकों को वैक्सीनेशन के बाद JAP के सदस्य लेंगे टीका - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, January 5, 2021

BIHAR:पप्पू यादव ने की घोषणा- देश के सभी नागरिकों को वैक्सीनेशन के बाद JAP के सदस्य लेंगे टीका


पप्पू यादव ने कहा कि किसान-मजदूर रोजगार यात्रा के दौरान वे बिहार के किसानों को यह बताएंगे कि अगर देश में कहीं किसानों की सबसे ज्यादा बुरी स्थिति है तो वो बिहार है. राज्य के 40 फीसदी किसान बिना जमीन के हैं.

पटना: कोरोना वैक्सीन को लेकर जारी विवाद के बीच सोमवार को जाप अध्यक्ष पप्पू यादव का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि जब तक देश के सभी लोगों को टीका नहीं लग जाता तब तक जाप का कोई सदस्य वैक्सीन नहीं लेगा. सरकार ने पहले कहा था कि सभी को टीका देंगे और अब एक से दो करोड़ पर आ गए हैं. भाजपा बिहार के 13 करोड़ लोगों को टीका देने का अपना चुनावी वादा पूरा करे.

बता दें कि सोमवार को राजधानी पटना के उत्तरी मंदिरी स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई थी, इसी दौरान उन्होंने ये बात कही है.


किसान-मजदूर रोजगार यात्रा की शुरुआत करेगी पार्टी


उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों के विरोध और किसानों के समर्थन में जन अधिकार पार्टी (लो) 5 जनवरी से किसान-मजदूर रोजगार यात्रा की शुरुआत करेगी. इसकी शुरुआत बाबू वीर कुंवर सिंह की धरती से होगी. साथ ही 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती के मौके पर राज भवन मार्च निकाला जाएगा और 26 जनवरी को युवा परिषद द्वारा हर जिले में किसान विरोधी सरकार के खिलाफ ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी.


मार्च के महीने में खत्म होगी यात्रा


पप्पू यादव ने कहा कि किसान-मजदूर रोजगार यात्रा के दौरान वे बिहार के किसानों को यह बताएंगे कि अगर देश में कहीं किसानों की सबसे ज्यादा बुरी स्थिति है तो वो बिहार है. राज्य के 40 फीसदी किसान बिना जमीन के हैं. अधिकतर किसान कर्ज के बोझ तले दबे हुए हैं और सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा. यह यात्रा मार्च के महीने में गांधी मैदान में खत्म होगी.


सिंघु बॉर्डर भी करेंगे कूच


दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों के बारे में बोलते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि ये लड़ाई जो किसानों ने शुरू की उसे पूरे देश की जनता का समर्थन मिल रहा है. अगर जरूरत पड़ी तो हम ट्रैक्टर लेकर सिंघु बॉर्डर भी कूच करेंगे.


केंद्र सरकार पर जमकर बोला हमला


केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि तीन महीने में ब्लैक मनी वापस देश में ले आऊंगा. लेकिन सात साल में भी कुछ नहीं आया. सभी को 15-15 लाख रुपए देने के लिए 2 महीने का समय मांगा था, लेकिन किसी को एक पैसा भी नहीं मिला. नोटबंदी में कहा था कि एक महीने के अन्दर सभी चीजें व्यवस्थित हो जाएगी और जीएसटी के समय 21 दिन मांगा था. लेकिन आज तक चीजें व्यवस्थित नहीं हुई. कोरोनावायरस में एक महीना कहा लेकिन कुछ नहीं हुआ. अब बोल रहे हैं कि एमएसपी है और रहेगा लेकिन कानून नहीं बनाएंगे. केंद्र सरकार पर भरोसा नहीं किया जा सकता है. एमएसपी पर बिना कानून बनाए और बिना कृषि कानून वापस लिए, हम पीछे नहीं हटेंगे.


पप्पू यादव ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ लव जिहाद कानून से समाज में नफरत फैला रहे हैं. प्रेम का राजनीतिकरण किया जा रहा है. जिन नेताओं ने प्रेम विवाह किया है, पहले उन पर केस किया जाना चाहिए.

Followers

MGID

Koshi Live News