Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:बिहार में FIR दर्ज होने के बाद पूर्व जदयू विधायक ने एसपी को दे डाली धमकी,SP से बोले-गलत नंबर डायल किए हो - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, January 7, 2021

BIHAR:बिहार में FIR दर्ज होने के बाद पूर्व जदयू विधायक ने एसपी को दे डाली धमकी,SP से बोले-गलत नंबर डायल किए हो


आरा। गांव के लड़के को हथियार चलाना सिखाए जाने को लेकर चर्चा में आए भोजपुर जिले के जदयू नेता व संदेश के पूर्व विधायक विजेन्द्र यादव का एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो में पुलिस की कार्रवाई से गुस्साए पूर्व विधायक ने एसपी को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी है। यहां तक बोल दिया है कि एसपी और उनका परिवार सामंती सोच वाला है। इस बार गलत नंबर डायल कर दिए हैं। अगर केस हुआ है तो कोर्ट से जमानत लेंगे। पूरे मामले को लेकर मुख्यमंत्री के पास जायेंगे। पूरी तरह गैर कानूनी तरीके से कार्रवाई की गई है।

वीडियो में पूर्व विधायक कह रहे हैं कि जिलाधिकारी सह दंडाधिकारी ही शस्त्र के मालिक होते हैं। ऐसे में जब डीएम के आदेश पर शस्त्र जमा कर दिया गया तो फिर रात के अंधेरे में आर्म्स दुकान खुलवाकर जबरन दुकान से लाइसेंसी बंदूक जब्त करना पूरी तरह गलत है। ये सरासर अपराध है। डीएम के बिना अनुमति के दुकान में जमा हथियार नहीं जब्त किया जा सकता है। उन्होने कहा कि मैं गरीब परिवार से आता हूं, चुप बैठने वाला नहीं हूं। एक सवाल के जवाब में पूर्व विधायक ने कहा कि जदयू की सरकार में कई मन वाले अफसर बने हुए हैं, जो समय-समय पर सामंती विचार का प्रकोप दिखाते हैं। लेकिन, वे इसे बर्दाश्त करने वाले नहीं है। एसपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे दमनकारी कार्य कर रहे हैं। गौरतलब हो कि लाइसेंस की शर्तों के उल्लंघन के मामले में जदयू नेता व संदेश के पूर्व विधायक विजेन्द्र यादव पर कानूनी कार्रवाई और लाइसेंसी बंदूक जब्त होने के बाद राजनीतिक गलियारे में हलचल तेज हो गई है।

पूर्व एमएलए के घर में पत्नी से लेकर भावज तक के नाम पर लाइसेंस

संदेश के पूर्व विधायक व जदयू नेता विजेन्द्र यादव हथियारों के शौकीन रहे हैं। वीडियो में वे बोल रहे हैं कि उनके परिवार मेंं कई लोगों के नाम पर लाइसेंस है। उनके नाम पर तीन, इसके अलावा पत्नी, भाई व भावज के नाम पर हथियारों का लाइसेंस है। सरकार की जो नई गाइड लाइन है, उसके अनुसार उन्होंने एक जनवरी को नोटिस मिलने के बाद एक हथियार पांच जनवरी को आरा के गन हाउस जमा कर दिया था। जहां से पुलिस ने उनकी लाइसेंसी बंदूक को जब्त किया है, जो पूरी तरह नियमों के विरुद्ध है। पावर का दुरुपयोग किया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News