Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:चोरों का आतंक जारी:/DM के घर को चोरों ने खंगाला, इस तरह दिया घटना को अंजाम - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, January 3, 2021

BIHAR:चोरों का आतंक जारी:/DM के घर को चोरों ने खंगाला, इस तरह दिया घटना को अंजाम


सुपौल। थाना क्षेत्र से कुछ ही दूरी पर चार अलग-अलग जगहों पर चोरों ने शुक्रवार की रात भागलपुर के जिलाधिकारी सुव्रत सेन के पैतृक आवास सहित दो दुकान एवं एक अन्य घर का ताला तोड़कर लाखों रुपये की चोरी कर ली। जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार स्थित डीएम सुव्रत सेन के घर के विभिन्न कमरे का ताला तोड़कर चोरी कर ली गई। हालांकि घर के सदस्यों की गैर मौजूदगी से चोरी किए गए समान का आकलन नहीं किया जा सका है। वहीं राघोपुर स्टेशन चौक मारवाड़ी टोला स्थित बाला जी ट्रेडर्स के मालिक उमंग कुमार के अनुसार उनके गोदाम का ताला तोडकर कई गैलन मोबिल, ग्रीस, वेङ्क्षल्डग रड़ सहित लाखों रुपये से अधिक का समान उड़ा ले गए। जबकि कपिलेश्वर साह के घर का ताला तोड़कर उसके घर से हजारों रुपये के सामानों की चोरी कर ली गई। वहीं स्टेशन चौक स्थित सदानंद साह के मकान में किराये के दुकान मोबाइल सेवा केंद्र के ताला काटने पर खट-खट की आवाज पर मकान मालिक के जग जाने एवं उनके लाइसेंसी बंदूक से हवाई फायङ्क्षरग किये जाने पर अपराधी भाग निकला। जानकारी देते मकान मालिक सदानंद साह ने कहा कि रात्रि के तीन बजे के करीब नीचे के दुकान में खटखट की आवाज सुनाई दी। जिसे लेकर वह घर में बिना किसी को जगाये बाहर निकाले। मकान मालिक ने बताया कि जैसे ही वह नीचे उतरे कि दो आदमी उनके कनपट्टी में पिस्टल सटा कर जान से मारने की धमकी देने लगा और कहा कि जीना अगर चाहते हो तो चुपचाप उपर चले जाओ। डर से भयभीत होकर वह उपर चला गया और दरवाजा बंद कर राघोपुर पुलिस को कई बार फोन लगाया। फोन नहीं उठाने पर त्रिवेणीगंज पुलिस को फोन लगाया वहां का फोन तो रिसीव हुआ लेकिनउन्होंने भी राघोपुर थाना से बात करने की सलाह दी। 

थक हार कर उन्होंने अपने लाइसेंसी बंदूक से छत पर चढ़ कर दो हवाई फायङ्क्षरग की। जिससे घबरा कर अपराधी सिमराही की ओर ही भाग गया। चोरी की इस घटना एवं पुलिसिया कार्रवाई से आक्रोशित लोगों ने शनिवार की अलसुबह राघोपुर पुलिस के खिलाफ गोलबंद होकर बाजार बंद एवं धरना-प्रदर्शन की योजना बनाई। जिसकी भनक पुलिस पाते ही स्थानीय जनप्रतिनिधि के सहयोग से विभिन्न घटना स्थल पर पहुंचकर मुआयना किया और पीडि़त व्यक्तियों के आवेदन पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने कहा कि आइएएस ऑफिसर सुव्रत सेन सहित अन्य तीन घरों में हुई चोरी मामले में बाला जी ट्रेडर्स एवं आईएएस ऑफिसर के घर ही चोर को सफलता मिल पाई है। मालूम हो कि कुछ महीने पहले भी आइएएस ऑफिसर के घर से चोरों ने लाखों की संपत्ति उड़ा ली थी। जिसका अभी तक उछ्वेदन करने में राघोपुर पुलिस असफल रही।

Followers

MGID

Koshi Live News