Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR DESK:पहले BA PART-1 की दी परीक्षा, फिर प्रेमी संग भाग गई, पिता बोले-इकलौती थी बहुत नाज था... - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, January 13, 2021

BIHAR DESK:पहले BA PART-1 की दी परीक्षा, फिर प्रेमी संग भाग गई, पिता बोले-इकलौती थी बहुत नाज था...

Koshi Live Bihar News:

पहले बीए पार्ट-1 की दी परीक्षा, फिर प्रेमी संग भाग गई, पिता बोले-इकलौती थी


भागलपुर। बाथ-सुल्तानगंज के आर एसके कॉलेज तारापुर की छात्रा ने पहले शांतिनगर स्कूल में बीए पार्ट-1 की परीक्षा दी, फिर मोहल्ले के प्रेमी संग भाग कर त्रिपुर में शादी रचा ली। यही नहीं, उसने इस बात की जानकारी परिजनों तक पहुंचाने के लिए नायाब तरीका अपनाया। शादी का पूरा वीडियो रिकॉर्ड कराया और उसे खुद वायरल कर दिया। इधर, वीडियो देखने के बाद छात्रा के पिता सदमे में हैं। कहते हैं क्या-क्या अरमान संजोए थे, सब पर पानी फिर गया।



धूम-धाम से करता शादी

लड़की की पिता ने बताया कि बाथ थाना क्षेत्र निवासी अंगद प्रसाद साह के 23 वर्षीय बड़े पुत्र राहुल कुमार साह के खिलाफ असरगंज थाना में आवेदन देकर सनहा कराया हूं। रुंधे गले और नम आंखों से उन्होंने कहा कि इकलौती बेटी के लिए काफी सपने संजोए थे। सोचा था अच्छे घर-खानदान में धूम-धाम से शादी करूंगा। पर सभी अरमानों पर पानी फिर गया। साढ़े उन्नीस साल के लाड-प्यार का उसने यह सिला दिया। उसका यह निर्णय भविष्य में उसे बहुत रुलाएगा।
एसएम कॉलेज की छात्रा का अपहरण


भागलपुर। जोगसर थाना क्षेत्र के रेडक्रास रोड में रहने वाली एसएम कॉलेज में स्नातक तृतीय वर्ष की छात्रा के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। घटना की बाबत जोगसर थाने में केस दर्ज कराया गया है। पुलिस छात्रा की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है।

व्हाट्सएप पर मैसेज देख घर से निकली थी, नहीं लौटी वापस

जोगसर थाने की पुलिस को जानकारी दी गई है कि छात्रा के मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप मैसेज आया था, जिसमें परीक्षा की तिथि का जिक्र था। घर वालों को उसी मैसेज का हवाला दे वह घर से निकली तो वापस नहीं लौटी है। घर के सदस्य उसे सभी संभावित जगहों पर तलाश किये। रिश्तेदारों और सहेलियों से भी फोन से पता किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। नतीजा स्वजन ने केस दर्ज करा पुलिस से उसकी अविलंब बरामदगी की गुहार लगाई है। स्वजनों ने छात्रा की एक सहेली समेत दो लोगों को उसके गायब होने में संदेही के रूप में पुलिस को नाम और मोबाइल फोन नंबर दिया है। पुलिस छानबीन कर रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News