Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME:अधेड़ ने नाबालिग के साथ किया दुराचार, इसके बाद बच्‍ची को दस रुपये देकर भेज द‍िया घर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, January 29, 2021

BIHAR CRIME:अधेड़ ने नाबालिग के साथ किया दुराचार, इसके बाद बच्‍ची को दस रुपये देकर भेज द‍िया घर

कोशी लाइव/दरभंगा:

दरभंगा। स‍िंहवाड़ा थानाक्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ एक अधेड़ ने दुराचार किया। मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पीडि़ता को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार विजय ठाकुर (55) पीडि़ता का पड़ोसी है। दुष्कर्म करने के बाद आरोपित ने पीडि़ता को दस रुपये देकर घर भेज दिया था। बच्ची के रोने पर स्वजन ने कारण जाना। घटना की जानकारी मिलने पर स्वजन आरोपित के घर जाकर शिकायत की। गलती मानने की जगह आरोपित ने पीडि़ता के स्वजन को मारपीट कर भगा दिया। इसके बाद स्वजन आस-पास के लोगों को घटना की जानकारी दी।

गांव में पंचायती बुलाई गई।

जिसमें आरोपित को पीडि़ता से चप्पल से पिटाई कराने के बाद 11 हजार रुपये जुर्माना का फैसला सुनाया गया। लेकिन, आरोपित ने जुर्माना की राशि देने से इन्कार कर दिया। इंसाफ नहीं मिलने पर पीडि़ता की मां ने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद ङ्क्षसहवाड़ा थानाध्यक्ष अमित कुमार और महिला थानाध्यक्ष सीमा कुमार ने छापेमारी कर आरोपित को दबोच लिया। मामले को लेकर पीडि़ता की मां ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। कहा है कि आरोपित ने 25 जनवरी को अंजाम दिया। पीडि़ता खेल रही थी। इसी बीच आरोपित ने उसे गुटखा खरीदकर लाने को कहा।

गुटखा लाने के बाद आरोपित ने पीडि़ता को मवेशी रूप में ले गया और मुंह बंदकर दुष्कर्म किया। रोने-चिल्लाने पर आरोपित ने दस रुपये देकर घर भेज दिया। इधर, महिला थानाध्यक्ष कुमारी ने बताया कि मेडिकल जांच के बाद आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। बता दें कि पीडि़ता के पिता और भाई दूसरे राज्य में मजदूरी कर रहे हैं। जिसे घटना की जानकारी दी गई है।

Followers

MGID

Koshi Live News