Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Crime: महिला ने औलाद की चाहत में किशोरी को फंसाया, पति से करा दी जबरन शादी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, January 6, 2021

Bihar Crime: महिला ने औलाद की चाहत में किशोरी को फंसाया, पति से करा दी जबरन शादी


ऑनलाइन डेस्‍क। आम तौर पर कोई औरत नहीं चाहती कि उसकी कोई सौतन हो। सौतन नाम का सुनते ही औरतें का पारा चढ़ जाता है। लेकिन पटना जिले में एक औरत ने खुद ही अपने पति की दूसरी शादी करा दी, वह भी एक नाबालिग लड़की से। दंपती ने नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने झांसे में ले लिया और उसे अपने साथ ले भागे। मोबाइल लोकेशन के जरिये पुलिस इन तक पहुंची तो पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

संतान के लिए अपने ही पति की कराई दी दूसरी शादी

पूरा मामला पटना जिले फतुहा के स्थानीय मिर्जापुर नोहटा का है। नोहटा के निवासी विनय सिंह व उसकी पत्नी ज्योति कुमारी पर किशोरी को बहला-फुसलाकर अपहरण करने और उसकी शादी करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि दंपती ने ऐसा संतान पाने की चाहत में किया। दरअसल इस दंपती को कोई संतान नहीं है। इसलिए दंपती ने औलाद के लिए दूसरी शादी करने का फैसला किया। इस फैसले में पत्‍नी का भी साथ रहा। उसने पति के लिए लड़की भी ढूंढ निकाली और उसे फुसलाकर शादी के लिए तैयार भी कर लिया। किशोरी की मां की शिकायत पर पुलिस ने उसे बरामद कर आरोपित दंपती को जेल भेज दिया है।

दंपती के घर में काम करने आती थी किशोरी

मिली जानकारी के अनुसार मिर्जापुर नोहटा निवासी विनय व उसकी पत्नी ज्योति के घर में बगल की एक किशोरी काम करने आती थी। किशोरी अपनी मां के साथ बगल के ही मकान में किराये पर रहती थी। छह दिन पहले वह विनय के घर काम करने गई थी। इसके बाद लौटकर नहीं आई। खोजबीन के दौरान स्वजनों को पता चला कि दंपती किशोरी को बहला-फुसलाकर उसे भगा ले गया। बेटी के गायब होने के बाद उसकी मां ने फतुहा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। इसके बाद फतुहा पुलिस ने दंपती के मोबाइल लोकेशन के आधार पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि पटना सिटी न्यायालय में नाबालिग का बयान दर्ज कराया गया है। आरोपित दंपती को जेल भेज दिया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News