Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME:बेगूसराय में बहू की हत्या कर शौचालय टैंक में फेंका, खुद भी भैसुर ने खाई जहर - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, January 13, 2021

BIHAR CRIME:बेगूसराय में बहू की हत्या कर शौचालय टैंक में फेंका, खुद भी भैसुर ने खाई जहर


बछवाड़ा (बेगूसराय) संवाददाता। थाना क्षेत्र की रसीदपुर पंचायत के रचीयाही गांव में बुधवार को भैसुर ने धारदार हथियार से भावज के सिर के पिछले भाग पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर उसे पास में बन रहे शौचालय टैंक में फेंक दिया। स्वयं पास के खेत में जाकर जहर खा ली। भावज की पहचान प्रमोद पासवान की 35 वर्षीय पत्नी विमला देवी व भैसुर की पहचान स्वर्गीय रामाशीष पासवान के 55 वर्षीय पुत्र राम सोगारथ पासवान के रूप में की गई है।

पीछे से किया हमला

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार को विमला देवी अपने घर के समीप चापाकल पर बर्तन साफ कर रही थी। इसी बीच उसके भैसुर रामसोगारथ पासवान ने पीछे से उसके सिर पर धारदार हथियार से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घटना के पश्चात विमला देवी के पुत्र सुजीत कुमार ने चिल्लाकर पास पड़ोस के लोगों को घटना की सूचना दी। घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंच कर शौचालय टैंक से ग्रामीणों ने घायल विमला देवी को बाहर निकाला। वहीं पास के खेत में कराहने की आवाज़ सुनकर लोगों ने देखा तो राम सोगाराथ पासवान के मुंह से झाग निकल रहा था। ग्रामीणों ने दोनों घटना की सूचना बछवाड़ा थाने को दी। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष अजीत कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों भवाज भैसुर को उपचार के लिए सीएचसी बछवाड़ा में भर्ती कराया। उपचार के क्रम में रामसोगारथ पासवान की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल विमला देवी को प्राथमिक उपचार के पश्चात बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया गया। उपचार के लिए बेगूसराय ले जाने के क्रम में बीच रास्ते में ही विमला देवी की मौत हो गई।

छह वर्षीय पुत्र के साथ अकेली रहती थी

थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि किसी बात को लेकर पिछले दिसंबर महीने में ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों के बीच पंच पंचायती भी की गई थी। मृतक रामसोगारथ पासवान का भांजा समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के महमदपुर सकरा निवासी बिरजू पासवान ने बताया कि रामसोगारथ पासवान के पत्नी की मौत करीब एक दशक पूर्व हो चुकी है। वहीं रामसोगारथ पासवान एक पुत्र व दो पुत्री का पिता है। पुत्र बर्धमान पश्चिम बंगाल में रहकर जीवन यापन करता है। वही उसकी दोनो पुत्री की शादी के पश्चात अपने ससुराल मे रह रही हैं। विमला देवी के पति प्रमोद पासवान मानसिक रूप से कमजोर रहने के कारण अपनी बहन के घर समस्तीपुर जिला के शेरपुर सातनपुर में रहकर अपने जीवन यापन करता है। जबकि विमला देवी अपने 6 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार के साथ घर पर रहकर मेहनत मजदूरी कर जीवन यापन कर रही थी। घटना के पश्चात बछवाड़ा थाने की पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया।

Followers

MGID

Koshi Live News