Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Crime : अंतर जिला हथियार तस्करों को पुलिस ने पकड़ा, भारी मात्रा में हथियार बरामद - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Wednesday, January 27, 2021

Bihar Crime : अंतर जिला हथियार तस्करों को पुलिस ने पकड़ा, भारी मात्रा में हथियार बरामद


भागलपुर। नवगछिया जिरोमाइल में दो अंतर जिला हथियार तस्करों को पुलिस ने पकड़ा। उसके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किया गया है। नवगछिया क्षेत्र में हथियार तस्‍करों के खिलाफ यह बड़ी कार्रवाई है। नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि दोनों तस्‍कर बेगूसराय और मुंगेर जिले के रहने वाले हैं। एसपी ने कहा बेगूसराय के पटेल चौक हतारगंज बडा गली नंबर तीन निवासी सोनू आलम और मुंगेर के कटरिया मुरली निवासी अरविंद कुमार से पूछताछ की जा रही है। इसके पास से 20 अर्द्धनिर्मित पिस्टल, 20 बैरल (7.65 एमएम), 20 हजार रुपये नकद, चार पीस 315 बोर का गोली, एक स्मार्ट फोन बरमाद किया गया।

एसपी ने बताया कि नवगछिया पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बेगूसराय की ओर से नवगछिया जिरोमाइल में हथियार तस्कर आने वाला हैं। एसपी ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया। टीम में एसटीएफ के साथ नवगछिया थानाध्यक्ष शैलेश कुमार, भवानीपुर ओपी प्रभारी नीरज कुमार, पीएसआई विकास कुमार थे। जिरोमाइल में छापेमारी की गई तो हथियार के साथ दो तस्कर गिरफ्तार हुए। इस संबंध में नवगछिया थाना में आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

एसपी ने बताया कि दोनों आरोपित काफी दिनों से हथियार की तस्‍करी करता था। इससे पहले भी दोनों ने कई जिलों में इसकी आपूर्ति की थी। तस्‍करों ने दर्जनों पिस्टल और सैकड़ों गोलियों को बेगूसराय से अन्य जिलों और पड़ोसी राज्यों में अपूर्ति की हैं। इसका संबंध मुंगेर जिले के हथियार तस्करों से भी हैं।

00:01/01:07

तेतरी के समीप कार को ट्रक ने मारी टक्कर, सुनीता सर्राफ समेत चार जख्मी

नवगछिया के तेतरी चौक के समीप सोमवार की रात 11 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मरते हुए भाग निकली। हादसे में भागलपुर की सामाजिक कार्यकर्ता सुनीता सर्राफ समेत उनके चार रिश्तेदार गम्भीर रूप से जख्मी हुए हैं। उन्हें जवाहरलाल नेहरू अस्पताल मायागंज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। सुनीत और उनके रिश्तेदार सिलीगुड़ी से भागलपुर आ रही थीं। घटना की जानकारी पर उनके पति होटल विनीत के मालिक टिम्मी सर्राफ और घर वाले आनन फानन में अस्पताल पहुंचे। घायलों में सुनीता सर्राफ के अलावा सुनील गुप्ता, इनकी पत्नी मंजू गुप्ता, अनिता अग्रवाल शामिल हैं। उन्हें चिकित्सकों ने गहन उपचार इकाई में रखा है। उनके चेहरे में कार के शीशे से गहरे जख्म लगे हैं। हाथ के पसली की हड्डी भी टूट गई है।

Followers

MGID

Koshi Live News