Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME:सरपंच ने जमीन विवाद सुलझाने के लिए महिला को बुलाया घर, फ‍िर... की गंदी बातें और कहा साथ दो.... - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, January 11, 2021

BIHAR CRIME:सरपंच ने जमीन विवाद सुलझाने के लिए महिला को बुलाया घर, फ‍िर... की गंदी बातें और कहा साथ दो....


भागलपुर। नवगछिया के बिहपुर प्रखंड के मीरटोला बभनगामा की महिला ने सरपंच श्रवण कुमार गुप्ता पर जमीन का फैसला कराने की बात कहते हुए घर पर बुलाकर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। उसने बिहपुर थानाध्यक्ष को आवेदन दिया, पर रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। इसके बाद पीडि़ता ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवगछिया को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। एसडीपीओ ने बिहपुर थानाध्यक्ष को रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करने का निर्देश दिया है।

पीडि़त महिला ने एसडीपीओ को दिए आवेदन कहा है कि उसने जमीन के विवाद को लेकर सरपंच के पास आवेदन दिया था। आठ जनवरी को जमीन का फैसला करने के लिए सरपंच ने अपने घर बुलाया। उस दिन साढ़े आठ बजे सरपंच के घर पहुंची तो मुझे एकांत में अपने रूम में लेकर गए। गंदी बातें करते हुए बोला कि मेरा साथ दोगी तो हम तुम्हारे पक्ष में फैसला कर देंगे। इतना बोलकर गलत नियत से सरपंच मेरे शरीर में कपड़े नोंचने लगा। इस पर उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर सरपंच का सहयोगी एवं लठैत आ गया और जान मारने की नियत से फंटूश ठाकुर ने मेरा गला दबा दिया। ऐसे में किसी तरह वहां से जान बचाकर भागी। इस घटना की जानकारी बिहपुर थानाध्यक्ष को दी, लेकिन जब मेेरे आवेदन पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई तो मैं पुन: नौ जनवरी को थाना पहुंची। थानाध्यक्ष ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज करने के लिए नजराना लगेगा, लेकिन पांच हजार रुपये लेने के बावजूद उन्होंने सरपंच के प्रभाव में आकर केस दर्ज नहीं किया। वहीं, नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि इस संबंध में बिहपुर थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच करने का निर्देश दिया गया है।

नाबालिग लड़की से शादी की जांच करने आज पहुंचेगी छपरा पुलिस

छपरा की भगाकर नाबालिग लड़की से शादी मामले की जांच के लिए छपरा पुलिस रविवार को भागलपुर नहीं पहुंच सकी। इसका कारण एसपी के अपराध गोष्ठी में पुलिस पदाधिकारियों के शामिल होना बताया जाता है। इशाकचक थानाध्यक्ष संजय कुमार सुधांशु ने कहा कि सोमवार को छपरा पुलिस भागलपुर पहुंचेगी। छपरा पुलिस के पहुंचने तक लड़की को थाना में महिला पुलिस कर्मी की सुरक्षा में रखा गया है। शनिवार को छपरा से भगाकर शादी करने का मामला सामने आने पर इशाकचक पुलिस ने इशाकचक बी टोला से ओमप्रकाश तांती के घर से नाबालिग लड़की को थाना ले आई थी। ओमप्रकाश का बेटा मुरलीधर ने नाबालिग लड़की से लोदीपुर स्थित महादेव मंदिर में 14 दिसंबर 2020 को शादी किया था।

Followers

MGID

Koshi Live News