Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Crime News: पूर्णिया में दुकान बंद कर घर लौट रहे गल्ला व्यवसायी को लुटेरों ने मारी गोली - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, January 20, 2021

Bihar Crime News: पूर्णिया में दुकान बंद कर घर लौट रहे गल्ला व्यवसायी को लुटेरों ने मारी गोली

कोशी लाइव:

बिहार के पूर्णिया जिले के सदर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर में गुलाबबाग मंडी से दुकान बंद कर घर आ रहे गल्ला व्यवसायी मुकेश कुमार को दो बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट के दौरान गोली मार दी। बदमाशों ने व्यवसायी के घर से महज पांच मीटर की दूरी पर वारदात को अंजाम। घायल व्यवसायी का इलाज मैक्स7 अस्पताल में चल रहा है। 

मैक्स7 के डॉक्टर ने बताया कि घायल व्यवसायी की हालत स्थित है। कितने रुपए की छिनतई हुई है इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष बिपिन कुमार घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। आस पास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है। एसपी दयाशंकर भी घटना स्थल पर पहुंचे हैं और घायल व्यवसायी के परिजनों से बातचीत की। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया छिनतई का मामला है। घटनास्थल से दो खोखा बरामद किये गये हैं। पुलिस की टीम अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

एसपी दयाशंकर ने बताया कि  मामला दर्जकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया है। कुछ सुराग भी पुलिस को मिला है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Followers

MGID

Koshi Live News