Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME:प्रेम प्रसंग में भांजे ने कराई मामा की हत्या, 36 हजार रुपये में दी थी सुपारी - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, January 19, 2021

BIHAR CRIME:प्रेम प्रसंग में भांजे ने कराई मामा की हत्या, 36 हजार रुपये में दी थी सुपारी


डीएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि हत्या के लिए रवि ने महज 6 हजार रुपये किलर को एडवांस के तौर पर दिया था. बाकी के पैसे हत्या करने के बाद रवि रंजन ने राहुल को देने की बात कही थी.

गया: बिहार के गया जिले की पुलिस ने सोमवार को जिले के आमस थाना क्षेत्र में 9 दिसंबर को हुई वेटनरी डॉक्टर की हत्या मामले का खुलासा किया है. घटना में शामिल दो आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है. घटना को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किया गया यामाहा बाइक भी पुलिस ने बरामद कर ली है. वहीं, दो अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.


प्रेम प्रसंग में की गई हत्या


इस संबंध में सोमवार को शेरघाटी डीएसपी प्रवेंद्र भारती ने पीसी कर बताया कि भांजा रवि रंजन और उसके एक साथी राहुल को गिरफ्तार किया गया है.
पुलिस पूछताछ में यह खुलासा हुआ कि प्रेम प्रसंग में मामा को रास्ते से हटाने के लिए भांजे ने 36 हजार रुपये में अपराधियों को सुपारी दी थी, जिसके बाद अपराधियों ने मामा की हत्या कर दी थी.


छह हजार रुपये दिए थे एडवांस


डीएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि हत्या के लिए रवि ने महज 6 हजार रुपये किलर को एडवांस के तौर पर दिया था. बाकी के पैसे हत्या करने के बाद रवि रंजन ने राहुल को देने की बात कही थी. उन्होंने बताया कि घटना में शामिल दो अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए राज्य के अगल-बगल के इलाकों में भी छापेमारी की जा रही है.


क्या है पूरा मामला?


गौरतलब है कि मृतक वेटरनरी डॉक्टर और आरोपी भांजा दोनों ने एक साथ पढ़ाई की थी. इसी बीच संजय की साली के साथ उसके भांजा का अफ़ेयर चलने लगा. लेकिन जब इसकी जानकारी जब संजय को मिली तो उसने अपने भांजा का काफी समझाया. लेकिन जब वह नहीं माना तो उसकी जमकर धुनाई कर दी.


रवि ने इसी बात से मन में दुश्मनी पाल ली और अपने मामा को चिढ़ाने के लिए भांजा ने संजय के क्षेत्र में जाकर जानवरों का इलाज करने लगा. इस बात को लेकर विवाद और बढ़ा, जिसके बाद भांजे ने मामा की हत्या करा दी.


Followers

MGID

Koshi Live News