Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME:बेटी के प्रैक्टिकल पेपर की जानकारी लेने घर से निकली मां, अकेला देख रेत दिया 14 साल की लड़की का गला - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, January 21, 2021

BIHAR CRIME:बेटी के प्रैक्टिकल पेपर की जानकारी लेने घर से निकली मां, अकेला देख रेत दिया 14 साल की लड़की का गला

कोशी लाइव बिहार डेस्क:

पटना। राजधानी में गुरुवार को एक बार फिर बड़ी वारदात सामने आई है। जक्कनुर थाना क्षेत्र में 14 साल की लड़की की घर में गला रेतकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए। मृतक की पहचान नालंदा के नगर नौसा थाना क्षेत्र निवासी अंशु कुमारी के रूप में हुई है। वे इसी साल फरवरी माह में मैट्रिक की परीक्षा में शामिल होने वाली थी। मृतका की मां नालंदा में प्रैक्टिकल पेपर की जानकारी लेने घर से निकली थी, उसी समय वारदात हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वारदात के बाद मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मां और पिता नहीं थे घर में, रेत दिया गला

बताया जाता है कि अंशु के पिता मिथिलेश राम जमदूरी करते हैं। वे पिछले दो साल से परिवार के साथ जयप्रकाश नगर में किराए के मकान में रह रहे हैं। जिस मकान में मिथिलेश का परिवार रहता है उसमें पांच से छह और किराएदार भी रहते हैं। रोज की तरह गुरुवार की सुबह भी मिथिलेश मजदूरी के लिए घर से निकल गए। मां रीता देवी बेटी के मैट्रिक परीक्षा के प्रैक्टिकल पेपर की जानकारी लेने के लिए नालंदा जाने को बस स्टैंड के लिए निकली थी। वारदात के दौरान अंशु के साथ घर में उसकी चार साल की चचेरी बहन भी थी। बताया जाता है कि इसी दौरान घर में घुसे अपराधी ने अंशु का गला रेतकर हत्या कर दी। चार साल की बच्ची के शोर करने पर पड़ोसी पहुंचे और मां को फोनकर वारदात की जानकारी दी। मौके पर पहुंची जक्कनपुर थाने की पुलिस ने बताया कि लड़की के गरदन पर धारदार हथियार से वार करने के निशान पाए गए हैं। जिस वक्त वारदात हुई लड़की घर में अकेली थी। मामले को लेकर पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News