Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:पुल की रेलिंग तोड़ 50 फीट नीचे गिरा तेल टैंकर: उपचालक को बचाया गया, ड्राइवर की मौत, लाश अंदर फंसी - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, January 19, 2021

BIHAR:पुल की रेलिंग तोड़ 50 फीट नीचे गिरा तेल टैंकर: उपचालक को बचाया गया, ड्राइवर की मौत, लाश अंदर फंसी


छपरा के तरैया में पुल की रेलिंग तोड़ कर एक तेल टैंकर 50 फीट नीचे पानी के गड्ढे में जा गिरा। स्थानीय लोगों ने रस्सी की सहायता से उपचालक को तो बचा लिया लेकिन ड्राइवर को नहीं बचा सके। करीब 6 घंटे से उसकी लाश पानी के अंदर है। फिलहाल लाश को बाहर निकालने के लिए क्रेन बुलाया गया है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लगी हुई है। तेल टैंकर का आधा से ज्यादा हिस्सा पानी में डूब गया है। ड्राइवर की सीट भी पानी में डूबी हुई है। स्थानीय लोग भी क्रेन आने के इंतजार में वहां खड़े हैं।मृतक की पहचान परसा थाना के परसौना गांव निवाली अनिल कुमार के रूप में की गई है।

6 घंटे से पानी के अंदर लाश, क्रेन का हो रहा इंतजार
तरैया के गंडार गांव में SH स्थित मनिया पुल पर यह हादसा हुआ। मंगलवार की सुबह घने कोहरे के कारण भारत पेट्रोलियम की टैंकर पुल को तोड़ते हुए पानी के गड्ढे में गिर गया। स्थानीय लोगों ने जब देखा तो आनन फानन में नदी में कूदकर रस्सी की सहायता से उपचालक को बचा लिया लेकिन ड्राइवर टैंकर के अंदर ही रह गया। लगभग 6 घंटे से ड्राइवर की लाश पानी के अंदर है। पहले तो लोगों को आस थी कि उसे बचा लिया जाएगा लेकिन अब उसकी लाश निकलने का सभी को इंतजार है। ड्राइवर की पहचान परसा थाना के परसौना गांव निवाली अनिल कुमार के रूप में की गई है।उपचालक की पहचान मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना के चैनपुर बंगरा निवासी लालबाबू के पुत्र रसीद आलम के रूप में की गई है।

जर्जर है मनिया पुल

तरैया के गंडार गांव का मनिया पुल पूरी तरह से जर्जर है। कई बार इससे पहले भी घटनाएं हो चुकी हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि पुल कई जगह से टूटी हुई है। इसी में मंगलवार को कोहरे के बीच ड्राइवर को आगे का रास्ता नहीं दिखा, जिससे गाड़ी रेलिंग तोड़ते हुए पानी के गड्ढे में जा गिरी।

Followers

MGID

Koshi Live News