Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:दामाद को पीट-पीटकर मार डाला:अपनी बेटी और समधी-समधन को भी पीटा, युवक ने 3 साल पहले की थी पड़ोसी की लड़की से भागकर शादी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 9, 2021

BIHAR:दामाद को पीट-पीटकर मार डाला:अपनी बेटी और समधी-समधन को भी पीटा, युवक ने 3 साल पहले की थी पड़ोसी की लड़की से भागकर शादी



घटना मांझी थाना क्षेत्र के डुमरी गांव की है
2 दिन पहले ही पत्नी से साथ लौटा था घर



सारण में 3 साल पहले पड़ोस में रहने वाली लड़की से भागकर शादी करने वाले शख्स को उसके ससुराल वालों ने मौत के घाट उतार दिया। साथ ही मृतक के मां-पिता और पत्नी को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना मांझी थाना क्षेत्र के डुमरी गांव की है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। गांव में दो पक्षों के बीच तनाव का माहौल है। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गांव में पुलिसकर्मियों की तैनाती

पुलिस के अनुसार दो पक्षों के बीच आपसी विवाद में यह घटना हुई है। मामले में 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। फिलहाल गांव में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है। मृतक की पहचान शिवनाथ साह के पुत्र चंदन साह (25) के रूप में हुई है। वहीं घायलों में शिवनाथ साह, उनकी पत्नी पानपति देवी और मृतक की पत्नी ज्योति देवी शामिल हैं। तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

3 साल पहले की थी भागकर शादी

ग्रामीणों के अनुसार मृत युवक ने 3 साल पहले पड़ोस में रहने वाली एक युवती से भागकर शादी कर ली थी। इसी बात को लेकर दोनों पड़ोसियों के विवाद चल रहा था। 2 दिन पहले ही मृतक अपनी पत्नी को लेकर यहां आया था। शनिवार दोपहर ससुराल वालों से विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते यह विवाद खूनी खेल में बदल गया, जिसमें ससुराल पक्ष की ओर से कुछ लोगों ने पीट-पीट कर चंदन साह को मौत के घाट उतार दिया। उसे बचाने गए मृतक के मां-पिता और पत्नी को भी मारपीट कर घायल कर दिया।

Followers

MGID

Koshi Live News