Koshi Live-कोशी लाइव Bhagalpur Crime : भागलपुर में अपराधियों ने युवक को दौड़ा-दौडा कर मारी गोली, मौत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, January 13, 2021

Bhagalpur Crime : भागलपुर में अपराधियों ने युवक को दौड़ा-दौडा कर मारी गोली, मौत


भागलपुर। बबरगंज थानाक्षेत्र के सकरुल्लाहचक निवासी 25 वर्षीय पंकज चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने पंकज को तब निशाना बनाया जब वह बुधवार की सुबह आठ बजे मोदीनगर जा रहा था। दीपक चौधरी पिछले साल जमानत पर बाहर आया था। वह अपने चचेरे भाई दिनेश चौधरी की हत्या में जेल गया था। पंकज के भाई मनीष चौधरी ने पुलिस को बताया कि पंकज को दौड़ा-दौड़ा कर मोहदीनगर में राहुल चौधरी और मिठू चौधरी ने तीन गोली मारी। मौके पर ही पंकज ने दम तोड़ दिया। बबरगंज पुलिस उसे लेकर मायागंज अस्पताल लाई। चिकित्सकों ने पंकज को मृत घोषित कर दिया।

दिनेश की हत्या बाद से पूरा परिवार घर छोड़ महमदाबाद में रह रहा था

पंकज के पिता सखिचंद चौधरी, मां शकुंतला देवी ने बताया कि हमारे गोतिया के भाई दिनेश चौधरी की हत्या प्लाटिंग विवाद में दो साल पूर्व हुई थी।

हत्या इलाके के बदमाशों ने की थी लेकिन गोतिया के विवाद और दिनेश घर पर जुआ खेलवाता था। इसलिए उसकी हत्या हुई थी। लेकिन उसका परिवार हमारे बेटों को फंसाया था। उसके बाद से हमलोग पुश्तैनी घर छोड़ कर महमदाबाद स्थित किराया के मकान में रहते थे। लेकिन राहुल और मिठू चौधरी ने पंकज का पता करके मजदूरी करने जा रहे पंकज को गोली मार हत्या कर दी।

Followers

MGID

Koshi Live News