Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा:किशोर यादव की अध्यक्षता में मंडल विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक को बीसीए तथा B.Ed की परीक्षा परिणाम के संदर्भ में सौपा ज्ञापन - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, January 18, 2021

मधेपुरा:किशोर यादव की अध्यक्षता में मंडल विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक को बीसीए तथा B.Ed की परीक्षा परिणाम के संदर्भ में सौपा ज्ञापन


किशोर यादव की अध्यक्षता में मंडल विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक को बीसीए तथा B.Ed की परीक्षा परिणाम के संदर्भ में सौपा ज्ञापन

मधेपुरा: 18 जनवरी 2021 को किशोर यादव की अध्यक्षता में परीक्षा नियंत्रक डॉक्टर नवीन कुमार को बीसीए तथा B.Ed की पूर्व में आयोजित परीक्षा परिणाम के संदर्भ में ज्ञापन सौंपा गया ।
वहीं उपस्थित बीसीए के छात्र अभिषेक कुमार ने बताया कि बीसीए की 1st सेमेस्टर, 3rd सेमेस्टर एवं 5th समेस्टर की परीक्षा 2 माह पूर्व आयोजित की गई थी। जिसका परीक्षा परिणाम अभी तक जारी नहीं किया जाना विश्वविद्यालय के सुस्त रवैया को दर्शाता है।
मौके पर उपस्थित राजा कुमार ने परीक्षा नियंत्रक महोदय को याद दिलाते हुए बताया कि इससे पूर्व भी छात्र संगठन के बैठक में माननीय कुलपति महोदय के समक्ष इस मुद्दे पर बातचीत हुई थी कुलपति महोदय के आश्वासन के बावजूद भी अभी तक परीक्षा परिणाम जारी नहीं क्या जाना विश्वविद्यालय की लापरवाही को दर्शाता है।
मौके पर उपस्थित शंकर कुमार ,नंदन कुमार ,पिंटू कुमार,मनीष कुमार आदि छात्रों ने बताया कि B.Ed प्रथम वर्ष का परीक्षा परिणाम विश्वविद्यालय के द्वारा जारी न करना विश्वविद्यालय प्रशासन की शिथिलता को दर्शाता है।
परीक्षा नियंत्रक महोदय ने आश्वासन दिया की बीसीए तथा B.Ed के सभी परीक्षा परिणाम इस महीने के अंतिम सप्ताह तक जारी कर दी जाएगी। इन आश्वासन के बाद सभी बीसीए कथा B.Ed के छात्र ने कहा कि यदि विश्वविद्यालय प्रशासन दिए गए समय ने परीक्षा परिणाम जारी नहीं करता है, तो हम सभी छात्र क्रमबद्ध रूप से धरना एवं प्रदर्शन करेंगे।

Followers

MGID

Koshi Live News