Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा:अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यालय में 72 वां गणतंत्रता दिवस के अवसर पर किया गया झंडा तोलन - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, January 26, 2021

मधेपुरा:अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यालय में 72 वां गणतंत्रता दिवस के अवसर पर किया गया झंडा तोलन


अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मधेपुरा कार्यालय स्थित 72 वां गणतंत्रता दिवस के अवसर पर झंडा तोलन का कार्यक्रम किया है।
इस अवसर पर अभाविप के बीएनएमयू के विश्वविद्यालय प्रमुख डॉ राजेंद्र यादव सर ने 72 वां गणतंत्रता दिवस के अवसर पर झंडा फहराकर छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि भारत विश्‍व की सबसे पुरानी सभ्यताओं में से एक है जिसमें बहुरंगी विविधता और समृद्ध सांस्‍कृतिक विरासत है। इसके साथ ही यह अपने-आप को बदलते समय के साथ ढ़ालती भी आई है। आज़ादी पाने के बाद भारत ने बहुआयामी सामाजिक और आर्थिक प्रगति की है। भारत कृषि में आत्‍मनिर्भर बन चुका है और अब दुनिया के सबसे औद्योगीकृत देशों की श्रेणी में भी इसकी गिनती की जाती है।
इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ ललन प्रसाद अद्री और जिला प्रमुख प्राध्यापक दिलीप कुमार सर ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि कोविड-19 के चलते इस बार समारोहों का रूप थोड़ा बदला हुआ है मगर जोश में कोई कमी नहीं हैं।
यह दिन आधिकारिक राजपत्रित अवकाश है। यह याद करने का दिन है कि भारत का संविधान 26 जनवरी 1950 को लागू हुआ, जिससे देश एक स्वतंत्र गणराज्य बना ।
मौके पर उपस्थित प्रदेश सहमंत्री अभिषेक यादव, कोसी विभाग सहप्रमुख शशि यादव, जिला संयोजक अमोद आनंद जिला संगठन मंत्री उपेंद्र कुमार,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सौरव कुमार, पूर्व कार्यसमिति सदस्य नीतीश सिंह यादव व दिलीप कुमार दिल, बहादुरगंज के नगर मंत्री आशीफ रजा नगर सह मंत्री विश्वजीत पीयूष नगर कार्यकारिणी सदस्य गौरव कुमार, हर्षवर्धन कुमार पूर्व विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष मनीष कुमार, कार्यालय मंत्री विवेक कुमार,शिक्षक बिमलेश कुमार यादव,नीतीश कुमार,हिमांशु कुमार, अभिषेक कुमार,चंद्रदेव कुमार,बीएड विद्यार्थी शुशील कुमार,सावन कुमार, त्रिलोक कुमार, एसपी, प्रवीण कुमार, बाऊवा, अविनाश कुमार दर्जन भर से ऊपर कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Followers

MGID

Koshi Live News