Koshi Live-कोशी लाइव बड़ी खबर/खगड़िया जिले में एक घर से 7000 बोतल प्रतिबंधित कफ सीरप बरामद - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, January 11, 2021

बड़ी खबर/खगड़िया जिले में एक घर से 7000 बोतल प्रतिबंधित कफ सीरप बरामद

कोशी लाइव/

खगड़िया जिले में एक घर से 7000 बोतल प्रतिबंधित कफ सीरप बरामद

DEMO PIC

बिहार में खगड़िया जिले के नगर थाना क्षेत्र से पुलिस ने 29 कार्टन प्रतिबंधित कफ सीरप बरामद किया है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि सूचना के आधार पर बलुआही मुहल्ला निवासी रिंकू के घर पर छापेमारी की गई। इस दौरान मौके पर से 29 कार्टन में रखा 6887 बोतल कफ सीरप बरामद हुआ। हालांकि, छापेमारी की भनक लगते ही रिंकू एवं उसका भाई रिंटू फरार हो गए। सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में संबंधित थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फरार युवकों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

खगड़िया:अवैध मिनी गन फैक्ट्री का संचालक गिरफ्तार

एक अन्य घटना में जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से अवैध मिनी गन फैक्ट्री संचालक को गिरफ्तार किया गया है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आलोक रंजन ने रविवार को बताया कि सूचना के आधार पर स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और स्थानीय पुलिस ने एनएच संख्या 31 पर प्रमाणपुर ढाला के निकट से एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया। तलाशी के दौरान उक्त युवक के पास से पांच पिस्तौल और दस मैगजीन बरामद किया गया है।

रंजन ने बताया कि युवक की पहचान मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुबारकचक निवासी मोहम्मद जमशेद के रूप में की गई है। गिरफ्तारी के समय जमशेद हथियारों की आपूर्ति करने खगड़यिा होते हुए सहरसा जा रहा था। गिरफ्तार जमशेद मुंगेर में अवैध मिनी गन फैक्ट्री चलाता है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News