Koshi Live-कोशी लाइव बिहार में विपक्ष 30 को दोपहर साढ़े बारह बजे से एक बजे के बीच बनायेगा मानव शृंखला, 150 रूटों का हुआ चयन - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 23, 2021

बिहार में विपक्ष 30 को दोपहर साढ़े बारह बजे से एक बजे के बीच बनायेगा मानव शृंखला, 150 रूटों का हुआ चयन


जगदानंद सिंह

पटना. किसान की समस्याओं और अनाज खरीदी से जुड़े तीन अन्य मुद्दों पर महागठबंधन की तरफ से तीस जनवरी को आयोजित मानव शृंखला दोपहर साढ़े बारह बजे से एक बजे के बीच बनायी जायेगी.

इसके लिए प्रदेश के सभी 38 जिलों में एक सौ पचास से अधिक रूट तैयार किये गये हैं. पटना में चार रूट तय किये गये हैं.

प्रदेश के चारों कोने से मानव शृंखला प्रदेश के दूसरे छोर तक जायेगी.

ये निर्णय राजद प्रदेश कार्यालय में आयोजित महागठबंधन की बैठक में लिये गये.

प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में बताया गया कि मानव शृंखला किसानों के हक और उनकी समस्याओं के समाधान की दिशा में शुरू किये जाने वाले संघर्ष में मील का पत्थर साबित होंगे.

बैठक में राजद के प्रधान महासचिव आलोक मेहता, राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक, कांग्रेस के अशोक राम, सीपीआइ के राज्य सचिव रामनरेश पांडे, सीपीएम के अवधेश कुमार और गणेश शंकर सिंह माले के राज्य सचिव कुणाल और राज्य स्थाई समिति के केडी यादव उपस्थित हुए.

मीटिंग के संदर्भ में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने बताया कि प्रत्येक जिले में मानव शृंखला का रूट बनाया जा चुका है.

राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बताया कि महागठबंधन की एक और बैठक 25 जनवरी को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर होगी.

खेत से पेट तक की लड़ाई को हैं तैयार : जगदानंद

24 से 30 जनवरी तक किसान जागरण सप्ताह को लेकर आज राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की अध्यक्षता में सभी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षों की बैठक प्रदेश कार्यालय में आयोजित की गयी. सिंह ने 30 जनवरी को होने वाले मानव शृंखला की तैयारी में जुट जाने को कहा.

Followers

MGID

Koshi Live News