Koshi Live-कोशी लाइव 26 जनवरी को लॉन्च होगा FAU-G गेम, जानिए क्या हैं इसकी खासियत, कैसे करें डाउनलोड? - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, January 4, 2021

26 जनवरी को लॉन्च होगा FAU-G गेम, जानिए क्या हैं इसकी खासियत, कैसे करें डाउनलोड?


देश में गणतंत्र दिवस के मौके पर देसी फौ-जी गेम को लॉन्च किया जा रहा है. पब-जी गेम के बैन होने के बाद गेम के फैंस में काफी निराशा देखने को मिली थी. लेकिन अब भारत में बनाए गए फौ-जी गेम को लेकर फैंस काफी उत्साह में दिख रहे हैं.

दिल्ली: ऑनलाइन गेम PUBG के बैन होने के बाद सभी को FAU-G गेम का बेसब्री से इंतजार था. लेकिन ये इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है. भारत का देसी FAU-G गेम 26 जनवरी को लॉन्च होने जा रहा है. गणतंत्र दिवस के मौके पर इस गेम की शुरुआत की जानी है, जिसको लेकर गेम के फैंस में खास उत्साह देखने को मिल रहा है.

इस गेम का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है. इस ट्रेलर में पंजाबी में डायलॉग्स भी सुनने को मिले.


लाखों लोग करा चुके हैं रजिस्ट्रेशन


दरअसल, पब-जी के बैन होने के बाद गेम के फैंस में काफी निराशा देखने को मिली थी. जिसके बाद नवंबर 2020 में बॉलीवुड अभिनेता अक्ष्य कुमार ने देश में खुद के बनाए गए फौ-जी गेम का जिक्र करते इसके जल्द लॉन्च की बात की थी. इसी के साथ गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन की भी शुरुआत हुई, जिसमें फैंस का खास उत्साह देखने को मिला. शुरुआती 24 घंटों में लाखों लोगों ने गेम को लेकर रजिस्ट्रेशन कराया था.


गेम को डाउनलोड कैसे करें

फौ-जी गेम के लॉन्च होने के बाद यूजर्स इसको सीधा ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे. साथ ही गेम ऑफीशियल वेबसाइट से भी डाउनलोड किया जा सकेगा. फिलहाल फौ-जी गेम की ऑफीशियल वेबसाइट का लॉन्च होना बाकी है. वहीं, गेम से जुड़ी अभी सभी जानकारी गेम के प्रमोटर्स nCore गेम्स के माध्य में मिल रही है.

कैसे करें फौ-जी गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन

गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन की शुरुआत हो चुकी है. प्रमोटर्स की माने तो अब तक मिलियन से अधिक लोग प्री-रजिस्टर कर चुके हैं. प्री-रजिस्ट्रेशन की प्रक्रीया गूगल प्ले-स्टोर से की जा सकती है.

स्क्वॉड का हिस्सा बन दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दे पाएंगे गेमर्स


गेम के 26 जनवरी पर लॉन्च किये जाने पर फैंस काफी खुश दिख रहे हैं. ऐंड्रॉयड यूजर्स इस गेम को प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकेंगे. वहीं, ऐपल यूजर के लिये ये गेम कब उपलब्ध होगा, इसको लेकर अभी जानकारी साफ नहीं है. फौ-जी गेम में जो खास बात देखने को मिलेगी वो ये कि गेम में एक हिस्सा भारत-चीन से सटी गलवान घाटी का भी है. यूजर्स स्क्वॉड का हिस्सा बन सीमा की सुरक्षा कर दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दे पायेंगे.


आपको बता दें कि अक्षय कुमार इस गेम के ब्रैंड एंबेसडर बनाए गए हैं. भारत-चीन सीमा विवाद के बाद पॉपुलर गेम PUBG को भारत में बैन कर दिया था. FAU-G को पबजी के मुकाबले ही लॉन्च किया जा रहा है.

Followers

MGID

Koshi Live News