Koshi Live-कोशी लाइव बिहार में स्कूल खुलते ही एक ही स्कूल के 25 बच्चे और शिक्षक हुए कोरोना पॉजिटिव - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, January 8, 2021

बिहार में स्कूल खुलते ही एक ही स्कूल के 25 बच्चे और शिक्षक हुए कोरोना पॉजिटिव


डेस्क : पूरा विश्व करीब एक साल से ऊपर से कोरोना के कहर को झेल रहा है। लाखों लोग काल के गाल में असमय ही समा गए हैं। महिनों से लॉकडाउन को भी पूरे विश्व के साथ भारत ने भी झेला है। साथ ही करीब करीब एक साल से बच्चों के स्कूल कॉलेज भी बंद रहे हैं। इस बीच अब कोरोना की नई स्ट्रेन ने भी दस्तक दे दी है। इसी बीच बिहार सरकार ने 4 जनवरी से सभी स्कूलों और शिक्षण संस्थानों को खोलने की अनुमति दे दी थी।



इसी बीच इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर बिहार के मुंगेर जिले से सामने आ रही है जहां असरगंज प्रखंड के ममई हाई स्कूल में एक साथ 25 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।संक्रमितों ने स्कूल में पढ़ने वाले छात्र और शिक्षक शामिल हैं।

एक साथ कोरोना के 25 मामले सामने आने के बाद सीएस ने कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग का आदेश दिया है। इसके साथ ही उस क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। वैसे लोग जो संक्रमितों के संपर्क में आये थे उनसे कोरोना जांच कराने की अपील की जा रही है। बताया जा रहा है कि 4 जनवरी से स्कूलों को खोलने के आदेश के बाद मुंगेर का ममई हाई स्कूल भी खुला था लेकिन एकाएक इस स्कूल के 25 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। खेर अब चिंता की बात ये है कि कोरोना की वैक्सीन मार्केट में नहीं आई है। तो इस तरह स्कूल के खुलने से और उसके बाद एक साथ 25 लोगों को यूँ पॉजिटिव होने के बाद बिहार सरकार अब आगे क्या कदम उठाती हैं।


Followers

MGID

Koshi Live News