Koshi Live-कोशी लाइव सुपौल/सुरक्षा पर सवाल:डाकघर में पैसा जमा करने आए एजेंट के 2.25 लाख रुपए से भरा बैग लेकर भागे दो युवक - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, January 15, 2021

सुपौल/सुरक्षा पर सवाल:डाकघर में पैसा जमा करने आए एजेंट के 2.25 लाख रुपए से भरा बैग लेकर भागे दो युवक


जिला मुख्यालय स्थित प्रधान डाकघर परिसर से गुरुवार की दोपहर 12:15 बजे अपराधियों ने दिनदहाड़े खाताधारियों के पैसे जमा करने आए एक एजेंट के 2.25 लाख रुपए उड़ा लिए। पूरी घटना डाकघर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, लेकिन अपराधियों की पहचान नहीं हाे पाई है। घटना की सूचना पर पहुंची सदर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। डाकघर समेत आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। सूचना के अनुसार नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड-2 निवासी सह एजेंट संगीत झा डाकघर परिसर के अंदर बैठकर खाताधारियों के पैसे लेकर बैग में रख रहे थे। इसी दौरान किसी काम से उठकर दूसरे काउंटर पर गए, तभी मास्क लगाया एक युवक अंदर घुसा और बैग उठाकर फरार हो गया। बता दें सीसीटीवी रिकॉर्डिंग के अनुसार अपाचे बाइक पर सवार दो युवक डाकघर के पास आकर रुके। इनमें एक युवक डाकघर के अंदर घुसा। एजेंट संगीत झा उठकर दूसरे काउंटर पर गए। युवक पैसे का बैग उठाकर बाइक पर जाकर बैठता है और बाइक तेज गति से स्टेशन की ओर भाग जाता है। तभी अंदर का सीसीटीवी बंद हो जाता है। इस कारण बैग उठाकर अंदर से बाहर निकलने का प्रकरण सीसीटीवी में रिकाॅर्ड नहीं हो सका। जबकि बाहर निकलकर भागने का प्रकरण बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। डाकघर कर्मियों ने बताया कि सीसीटीवी में पहले से यह समस्या है कि रिकॉर्डिंग बीच-बीच में रुक जाता है। डाकघर में मौजूद लोगों ने बताया कि घटना में दाेनों के अलावे और भी अपराधी शामिल थे। जाे अंदर की चहल-पहल की सूचना मेन अपराधी को दे रहे थे।

सीसीटीवी फुटेज में कैद बैग उठाता अपराधी।
सीसीटीवी फुटेज में कैद बैग उठाता अपराधी।

मामले में पुलिस कर रही खोजबीन
आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। डाकघर में लगे सीसीटीवी में आई घटना की फुटेज के आधार पर भी पुलिस लगातार खोजबीन कर रही है।
-दीनानाथ मंडल, सदर थानाध्यक्ष

Followers

MGID

Koshi Live News