Koshi Live-कोशी लाइव सुपौल में डकैती के दौरान बम पटका:परिवार समेत डीलर को बंधक बना 17 लाख के सामान ले गए, जाते-जाते बम भी पटका, एक जख्मी, विरोध में सड़क जाम - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, January 11, 2021

सुपौल में डकैती के दौरान बम पटका:परिवार समेत डीलर को बंधक बना 17 लाख के सामान ले गए, जाते-जाते बम भी पटका, एक जख्मी, विरोध में सड़क जाम



सुपौल में अपराधियों ने डीलर के घर में घुसकर भीषण डकैती की वारदात को अंजाम दिया। डकैतों ने हथियार के बल पर डीलर देव नारायण चौधरी समेत उनके पूरे परिवार को बंधक बनाकर 5 लाख नगद और सोने-चांदी के जेवर समेत करीब 17 लाख रुपए की संपत्ति लूट ली। भागते समय दहशत फैलाने के उद्देश्य से बमबाजी की, जिसमें एक पड़ोसी (त्रिभुवन साह) जख्मी हो गया। तेज धमाका होते ही इलाके में हड़कंप मच गया।

इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने रामदत्त पट्‌टी पंचायत से सुपौल शहर जाने वाली मुख्य सड़क को जाम कर दिया। गुस्साए लोग पुलिस से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही है। सुपौल एसपी के नेतृत्व में घटना को लेकर पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच में जुट गई है। पुलिस ने घटनास्थल से 2 जिंदा बम भी बरामद की है। एसपी मनोज कुमार ने बताया कि डीलर ने 20 भर सोना, 5 KG चांदी और 5 लाख नगद समेत करीब 17 लाख रुपए डकैती की FIR दर्ज करवाई है। अपराधियों की तलाश छापेमारी चल रही है।

घटना के बाद घर में बिखरे पड़े सामान।
घटना के बाद घर में बिखरे पड़े सामान।

घटना सुपौल सदर थाना क्षेत्र के रामदत्तपट्टी पंचायत स्थित घुरघुर चौक के पास की है। रविवार देर रात करीब एक दर्जन डकैत जन वितरण प्रणाली के डीलर के घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। इसके बाद डीलर और उनके घर वालों को बंधक बना लिया। डकैतों ने लॉकर में रखे सोने-चांदी के जेवरात और नकद समेत 17 लाख रुपए की संपत्ति लूट ली और भागते समय 2 बम भी पटके। इसमें एक पड़ोसी घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

Followers

MGID

Koshi Live News