Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: पूर्णिया में पुलिस जब्त की 12 हजार लीटर अंग्रेजी शराब, चार लोगों को किया गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Thursday, January 28, 2021

बिहार: पूर्णिया में पुलिस जब्त की 12 हजार लीटर अंग्रेजी शराब, चार लोगों को किया गिरफ्तार


जब्त शराब की मात्रा इतनी अधिक थी कि पुलिस को शराब की खेप को तीन ट्रकों में लाद कर थाने लाना पड़ा. इसके बाद शराब के बोतलों की गिनती शुरू की गई.

पूर्णिया: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद सूबे में अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. इधर, पुलिस भी तत्परता से शराब तस्करों पर नकेल कसने में जुटी हुई है. इसी क्रम में बिहार के पूर्णिया जिले के सदर थाना क्षेत्र के बरसौनी स्थित मेट्रो गोदाम नम्बर-12 से पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त की है.


गुप्त सूचना के आधार पर की छापेमारी


मिली जानकरी अनुसार सदर थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बरसौनी स्थित मेट्रो गोदाम में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को स्टॉक कर रखा गया है.

सूचना मिलने के बाद मंगलवार की देर रात पुलिस की टीम ने छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की. साथ ही मौके से गोदाम के गार्ड सहित चार लोगों को हिरासत में ले लिया.


पुलिस तीन ट्रक पर लादकर ले गयी शराब


बता दें कि जब्त शराब की मात्रा इतनी अधिक थी कि पुलिस को शराब की खेप को तीन ट्रकों में लाद कर थाने लाना पड़ा. इसके बाद शराब के बोतलों की गिनती शुरू की गई. कई घंटों की गिनती के बाद सदर थाना पुलिस की ओर से जानकारी दी गयी कि कुल 12,438 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की गई है.


सूत्रों के मुताबिक पूर्णिया में पकड़ाई ये खेप बिहार की सबसे बड़ी खेप हो सकती है. साथ ही गोदाम में पकड़ाए व्यक्तियों से पुछताछ में इस इस धंधे में संलिप्त कई चौंकाने वाले चेहरे सामने सकते हैं.

Followers

MGID

Koshi Live News