Koshi Live-कोशी लाइव खगड़िया/गिरफ्तारी:चांदनी हत्याकांड में प्रयुक्त पिस्टल के साथ मुख्य शूटर गोपाल यादव गिरफ्तार, 12 कारतूस बरामद - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, January 22, 2021

खगड़िया/गिरफ्तारी:चांदनी हत्याकांड में प्रयुक्त पिस्टल के साथ मुख्य शूटर गोपाल यादव गिरफ्तार, 12 कारतूस बरामद


गोगरी थाना क्षेत्र के शेरगढ़ गांव स्थित एक कब्रिस्तान में बीते 23 दिसंबर की शाम चांदनी खातून नामक युवती की हत्या ऑनर किलिंग की ओर इशारा कर रहा है। इस हत्याकांड का मुख्य शूटर नामजद अभियुक्त गोपाल यादव को हत्या में प्रयुक्त पिस्टल और 12 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। गुरुवार को प्रेस वार्ता में एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि चांदनी खातून की हत्या एक प्रकार का ऑनर किलिंग का मामला है। एसपी ने कहा कि मृतक चांदनी खातून बौरना गांव स्थित अपनी बहन के ससुराल में रहती थी। जहां से घर आने के बाद कुछ अपराधियों ने उसे घर के समीप कब्रिस्तान में ले जाकर पांच गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद गोपाल यादव सहित पांच लोगों के विरूद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसके बाद से यह अपराधी फरार चल रहा था। जिसे गुप्त सूचना के आधार पर गोगरी एसडीपीओ प्रमोद कुमार झा एवं गोगरी थानाध्यक्ष शरत कुमार के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए गोपाल यादव गोगरी थाना में दर्ज अपहरण एवं गोलीबारी के मामले में वांछित है, जो फरार चल रहा था। एसडीपीओ पीके झा ने बताया कि बीते 2 अक्टूबर को शिशवा गांव से एक अपरहण के मामले में वह नामजद अभियुक्त है। इसके अलावा बीते 9 दिसंबर को भी हुए गोलीबारी और अटैंप टू मर्डर के केस में फरार चल रहा था।

1700 बोतल कफ सीरप बरामदगी, बड़ी उपलब्धि
एसपी ने बेलदौर पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार को महेशखूंट- सहरसा रोड से एक मालवाहक वाहन पर लोड 14 सीलबंद कार्टून में रखे 1700 बोतल यानि 170 लीटर प्रतिबंधित कफ सीरफ बरामद होने के साथ वाहन चालक के गिरफ्तार होने की बात कही। सीरफ को बेगूसराय से लाया जा रहा था और बेलदौर के पिरनगरा स्थित रूपेश कुमार तक पंहुचाया जाना था। लेकिन बेलदौर थानाध्यक्ष के द्वारा छापेमारी कर कफ सीरफ के खेप को जब्त करते हुए वाहन चालक के रूप में बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र स्थित उलाव गांव निवासी मिथुन कुमार को गिरफ्तार किया गया।

Followers

MGID

Koshi Live News