Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: 10वीं की छात्रा से स्कूल डायरेक्टर दो साल से कर रहा था दुष्कर्म, आखिरकार खुला भेद - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, January 12, 2021

बिहार: 10वीं की छात्रा से स्कूल डायरेक्टर दो साल से कर रहा था दुष्कर्म, आखिरकार खुला भेद



बिहार के पूर्वी चंपारण (मोतिहारी) में 10 वीं की छात्रा से स्कूल डायरेक्टर डरा-धमका कर दो साल से दुष्कर्म करता आ रहा था। इस बीच किसी ने दुष्कर्म का मैसेज वायरल किया तो भेद खुला और घटना से गुस्साए लोगों ने स्कूल पर हमला कर तोड़फोड़ की। घटना जिले के सिकरहना में घटी। इसके बाद पीड़ित नाबालिग छात्रा के बयान पर ढाका घोड़ासहन रोड स्थित प्राइवेट स्कूल के डायरेक्टर पर ढाका थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है।

मामले में सिकरहना डीएसपी शिवेन्द्र कुमार अनुभवी ने बताया कि डायरेक्टर की गिरफ्तारी के लिये ढाका स्थित आवास व मोतिहारी में छापेमारी की गयी लेकिन अबतक अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। डायरेक्टर के एक परिजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। छात्रा को मेडिकल जांच के लिए मोतिहारी भेजा गया है।

आठवीं में थी तभी डायरेक्टर ने छेड़छाड़ के बाद किया था पहली बार रेप
छात्रा ने पुलिस को बताया है कि जब वह आठवीं में पढ़ती थी तो स्कूल के डायरेक्टर आबिद खान अपनी बहन के माध्यम से कार्यालय में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। मना करने पर वे नहीं मानते थे। लोकलाज के कारण यह बात उसने अपने माता- पिता से नहीं कही थी। इसी बीच डायरेक्टर द्वारा कार्यालय में बुलाकर उसके साथ रेप किया गया तथा धमकी दी गयी कि इस बात की जानकारी किसी को दी तो अंजाम बुरा होगा। शारीरिक संबंध स्थापित करने का सिलसिला डायरेक्टर द्वारा जारी रहा। इससे वह बुरी तरह टूट चुकी थी। डायरेक्टर द्वारा छात्रा को इधर काफी तंग किये जाने पर उसने यह बात अपने भाई से बतायी। उसके बाद एफआईआर दर्ज हुई।

10 जनवरी को स्कूल में तोड़फोड़
छात्रा के साथ डायरेक्टर द्वारा अश्लील हरकत किये जाने का किसी ने लाइव वीडियो 10 जनवरी को सोशल मीडिया पर वायरल किया। लाइव वीडियो देखने के बाद आक्रोशित लोगों ने स्कूल पर धावा बोल दिया। स्कूल में तोड़फोड़ की गयी तथा स्कूल के कई वाहनों के शीशा तोड़े गए। पुलिस हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

स्कूल में पुलिस कर रही है कैंप
तोड़फोड़ की घटना के बाद भारी संख्या में स्कूल में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है। पुलिस स्कूल में कैंप कर रही है। थाने की गश्ती गाड़ी भी बार-बार स्कूल के निरीक्षण में है। आम लोग फिर से न हमला कर दें इसके लिये पुलिस तत्परता बरत रही है। लॉकडाउन में तो स्कूल बंद था।

Followers

MGID

Koshi Live News