Koshi Live-कोशी लाइव Video: बिहार में फिर से हुआ पकड़ौआ विवाह, रस्म के दौरान फूट-फूटकर रोता रहा दूल्हा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, December 28, 2020

Video: बिहार में फिर से हुआ पकड़ौआ विवाह, रस्म के दौरान फूट-फूटकर रोता रहा दूल्हा


दरभंगा. बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में एक पकड़ौआ (जबरन) विवाह का मामला सामने आया है. विवाह का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक युवक का जबरन विवाह कराया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक जिस महिला की शादी युवक से हो रही है वो उस युवक की भाभी है. उसका किसी अन्य के साथ अवैध संबंध था जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया इसके बाद महिला के देवर को बलि का बकरा बनाते हुए जबरन उसके साथ शादी करवा दी गई.

मंदिर में हुई इस शादी का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है. इस वीडियो में महिला का देवर रोते बिलखते सबसे निवेदन कर रहा है कि उसकी शादी न करवाया जाए लेकिन ग्रामीण और महिला के परिजन जबरन लड़के की शादी करवा देते है. जबरन शादी जिस लड़के की हो रही है वो मोरो थाना क्षेत्र के खरपुरा गांव का बताया जा रहा है, वहीं शादी महिला के गांव सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र सिंहवाड़ा भरवाड़ा गांव के मंदिर की बतायी जा रही है.

शादी के पीछे का कारण महिला का अवैध संबंध है. बताया जा रहा है कि महिला के पति की मौत हो गई है महिला विधवा है और उसका ससुराल में ही किसी अन्य से अवैध सम्बंध था. महिला को उसके गांव के ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया फिर महिला के परिजनों को बुलाया गया और उसके गांव भेज दिया गया, जहां महिला के परिजनों ने महिला के देवर को ही जबरन मंदिर में ले जा कर उसके छोटे देवर से जबरन शादी करवा दी.

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News