Koshi Live-कोशी लाइव UPDATES SAHARSA/दिनदहाड़े चली गोली:बदमाश ने कहा, लड़की को क्यों घूर रहे हो, और NCC ऑफिस के पास छात्र को मार दी गोली - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 30, 2020

UPDATES SAHARSA/दिनदहाड़े चली गोली:बदमाश ने कहा, लड़की को क्यों घूर रहे हो, और NCC ऑफिस के पास छात्र को मार दी गोली

koshilive saharsa news:

बदमाश ने कहा, लड़की को क्यों घूर रहे हो, और NCC ऑफिस के पास छात्र को मार दी गोली

सहरसा में ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र को एक बदमाश ने गोली मार दी। बदमाश ने केवल इसलिए गोली मारी, क्यों कि उसे लगा कि वह लड़का उसके साथ चल रही लड़की को घूर रहा है। घटना सदर थाना क्षेत्र के NCC के पास मंगलवार सुबह की है। अचानक फायरिंग के बाद इलाके के हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने घायल छात्र दीपक कुमार को अस्पताल में भर्ती करवाया। छात्र की स्थिति गंभीर बनी है।

पुलिस का दावा- जल्द होगी गिरफ्तारी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस घायल के परिजनों से पूछताछ मामले की जानकारी ली। थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि गोली चलाने वाले बदमाश की पहचान की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बदमाश को लगा कि दीपक लड़की घूर रहा है

घायल के भाई आदित्य राज के अनुसार वह दीपक के एक साथ मिथिलेश सर के यहां ट्यूशन पढ़ने के निकले थे। इसी दौरान NCC आफिस के पास सामने से एक बदमाश और लड़की आ रहे थे। तभी दीपक, गोपाल (उसका दोस्त) के घर की ओर देखने लगा। बदमाश को लगा कि दीपक उसके साथ चल रही लड़की घूर रहा है। इसी बात को लेकर वह दीपक के पास आया और थप्पड़ जड़ते हुए बोला कि लड़की क्यों घूर रहे हो। इसी बात को लेकर दोनों में भिड़ंत हो गया। आदित्य ने बताया कि बीच-बचाव करने गया तो वह उससे भी भिड़ गया। विरोध करने पर पिस्टल निकालकर गोली चला दी। लेकिन, वह बचकर वहां से भाग निकला। इसके बाद उस बदमाश ने दीपक को गोली मार दी। संयोग से गोली उसके गर्दन को छूती हुई निकलकर गई। उसका इलाज चल रहा है।

Followers

MGID

Koshi Live News