Koshi Live-कोशी लाइव SUPAUL:जिंदा मछली के साथ शराब की बड़ी खेप लेकर आ रहे थे तस्कर, पुलिस ने पर्दाफाश कर किया गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 17, 2020

SUPAUL:जिंदा मछली के साथ शराब की बड़ी खेप लेकर आ रहे थे तस्कर, पुलिस ने पर्दाफाश कर किया गिरफ्तार


शराब तस्कर रोजाना तस्करी के नए-नए तरीके अपना रहे हैं, जिससे की राज्य में अवैध शराब बेची जा सके. ताजा मामला बिहार के सुपौल जिले का है जहां बुधवार को सुपौल पुलिस ने शराब तस्करी के एक नए तरीके का खुलासा किया है.

सुपौल: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद सूबे में अवैध शराब की तस्कारी का खेल जारी है. शराब तस्कर रोजाना तस्करी के नए-नए तरीके अपना रहे हैं, जिससे की राज्य में अवैध शराब बेची जा सके. ताजा मामला बिहार के सुपौल जिले का है जहां बुधवार को सुपौल पुलिस ने शराब तस्करी के एक नए तरीके का खुलासा किया है.


नए तरीके का खुलासा करने के साथ ही पुलिस ने 1,782 बोतल विदेशी शराब के साथ 5 शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

वहीं, पश्चिम बंगाल नंबर की एक पिकअप वैन और एक लग्जरी कार भी जब्त की गई है. मिली जानकारी अनुसार शराब तस्करों ने पुलिस को चकमा देने के लिए पिकअप में पहले तो अवैध शराब की खेप रखी. फिर उस पर प्लास्टिक डालकर पानी में मछली रख दिया गया ताकि पुलिस को शक न हो और बंगाल से मछली के साथ शराब की खेप भी बिहार पहुंच जाए.


हालांकि, तस्करों ने जैसे ही बंगाल से विदेशी शराब की खेप लेकर सुपौल के किसनपुर सीमा में प्रवेश किया तो पुलिस ने गाड़ी रोककर छानबीन शुरु की. इस दौरान गाड़ी में रखी जिंदा मछली के नीचे शराब की खेप देखकर पुलिस भी आश्चर्यचकित रह गयी. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 3 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी अनुसार शराब की ये खेप सुपौल सदर इलाके और किसनपुर में देनी थी.

Followers

MGID

Koshi Live News