Koshi Live-कोशी लाइव SUPAUL NEWS: वार्ड पार्षद के पति की अपराधियों ने घर में घुसकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Friday, December 25, 2020

SUPAUL NEWS: वार्ड पार्षद के पति की अपराधियों ने घर में घुसकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

SUPAUL NEWS @कोशी लाइव डेस्क:

घटना के बाद अस्पताल पहुंचे डीएसपी इंद्रप्रकाश ने कहा कि अपराधियों द्वारा गोली मारकर वार्ड पार्षद पति की हत्या की गई है. घर के लोगों से घटना के बाबत जानकारी ली जा रही है. जैसे ही कोई सुराग मिलेगा, उसके आधार पर अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी.

सुपौल: बिहार के सुपौल जिला मुख्यालय के वार्ड नंबर-28 के पूर्व वार्ड पार्षद ललित यादव की अपराधियों ने गुरुवार की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी. घटना शाम के लगभग 7:00 बजे की है. मिली जानकारी अनुसार मृतक वार्ड पार्षद पति घर के बाहर आग सेक रहे थे. इसी दौरान अपराधी पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी और फरार हो गए.

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि पांच की संख्या में आए बाइक सवार अपराधियों ने आते ही फायरिंग करनी शुरू कर दी. गोलीबारी की इस घटना में वार्ड पार्षद पति को कई गोलियां लगीं. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.


इधर, वार्ड पार्षद पति ललित यादव की मौत की खबर सुनते ही सदर अस्पताल में उन्हें जानने वालों की भीड़ इकट्ठी हो गई. हालांकि, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने अस्पताल पहुंचे सभी लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. मालूम हो कि ललित यादव की पत्नी वार्ड नंबर 28 की मौजूदा वार्ड पार्षद है.


इधर, घटना के बाद अस्पताल पहुंचे डीएसपी इंद्रप्रकाश ने कहा कि अपराधियों द्वारा गोली मारकर वार्ड पार्षद पति की हत्या की गई है. घर के लोगों से घटना के बाबत जानकारी ली जा रही है. जैसे ही कोई सुराग मिलेगा, उसके आधार पर अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी.


गौरतलब है कि, सूबे में किस प्रकार क्राइम कंट्रोल किया जाए इस मुद्दे पर बैठकों का सिलसिला जारी है. इसके बावजूद आपराधिक घटनाओं में कमी नहीं आ रही है. बेखौफ अपराधी प्रशासनिक व्यवस्था की चुनौती देते हुए एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News