Koshi Live-कोशी लाइव सुपौल क्राइम : पैक्स अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, नहर के पास अपराधियों ने चलाई गोली, चार चढ़े पुलिस के हत्थे - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Sunday, December 27, 2020

सुपौल क्राइम : पैक्स अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, नहर के पास अपराधियों ने चलाई गोली, चार चढ़े पुलिस के हत्थे

koshilive supaul news

सुपौल। थाना क्षेत्र के परसागढ़ी उत्तर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष रविन्द्र मंडल पर जेबीसी नहर के समीप शनिवार की रात अपराधियों द्वारा दो चक्र गोली चलाये जाने का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में जदिया थाना को दिए गए आवेदन के अनुसार पैक्स अध्यक्ष का कहना है कि वे अपने एक सहयोगी राजेश मंडल के साथ गोविंदपुर हाट से अपने घर लौट रहे थे। इसी क्रम में जेबीसी नहर पर उनके मोटरसाइकिल का पेट्रोल खत्म हो गया। वे अपने सहयोगी राजेश से पेट्रोल लाने को बोले।

दो राउंड की फायरिंग

वहीं दूसरी ओर से रोशनी आते देख पेट्रोल मांगने के उद्देश्य से रविन्द्र मंडल के द्वारा आवाज लगाकर गाड़ी रोकने को बोला गया। किन्तु गाड़ी के रुकते ही उस पर सवार चार युवकों के द्वारा गाली देते हुए गोली मार देने की बात सुनते ही पैक्स अध्यक्ष अपने खड़ी गाड़ी को छोड़कर भाग खड़े हुए। भागने के क्रम में उनपर दो चक्र गोलियां चलाई गई, किन्तु तबतक वे भागकर कामत हाट पहुंच गए। अपराधी भी उनका पीछा करते हुए हाट तक आ पहुंचे। ग्रामीणों के द्वारा सड़क जाम किये जाने के बाद चारों अपराधी एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग निकले। किन्तु थोड़ी ही दूरी पर एक मकई के खेत में पीछाकर रहे ग्रामीणों के द्वारा चारों अपराधी को पकड़ लिया गया।

पकड़ाए गए अपराधी में अररिया जिला के भरगामा थाना क्षेत्र के भरगामा निवासी विकास कुमार, रघुनाथपुर निवासी चंदन कुमार, राकेश कुमार तथा सोनापुर निवासी ज्योतिष कुमार शामिल है। जिसे ग्रामीणों के द्वारा जदिया पुलिस के हवाले कर दिया गया। मामले को लेकर रविन्द्र मंडल के बयान पर पकड़ाये गए चारों अपराधी के विरुद्ध जदिया थाना कांड संख्या 246/20 अंकित कर अपराधी को न्यायिक हिरासत सुपौल भेजा गया है। वहीं घटना के कारणों की भी छानबीन की जा रही है।

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News