Koshi Live-कोशी लाइव SUPAUL NEWS:आपराधिक घटना की योजना बना रहे चार बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पिस्टल और शराब की जब्त - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, December 14, 2020

SUPAUL NEWS:आपराधिक घटना की योजना बना रहे चार बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पिस्टल और शराब की जब्त


गिरफ्तार अपराधियों में मल्हनी निवासी विकास कुमार ठाकुर उर्फ राजा ठाकुर, कर्णपुर निवासी अविनाश पाठक, सुपौल वार्ड संख्या 12 निवासी महावीर राय और बेलाही निवासी अजय कामत शामिल हैं.

सुपौल: क्राइम कंट्रोल को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा शख्त निर्देश मिलने के बाद सुपौल पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है. जिला पुलिस अपराधियों की खोज में लगातार छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में सोमवार के अहले सुबह जिला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जिले की सदर थाना पुलिस ने एसपी मनोज कुमार के निर्देश पर अपराध की योजना बना रहे 04 अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार अपराधियों में मल्हनी निवासी विकास कुमार ठाकुर उर्फ राजा ठाकुर, कर्णपुर निवासी अविनाश पाठक, सुपौल वार्ड संख्या 12 निवासी महावीर राय और बेलाही निवासी अजय कामत शामिल हैं. इन अपराधियों के पास से पुलिस ने एक ऑटोमेटिक पिस्तौल, दो कारतूस, कोरेक्स और शराब की कई बोतलें, सिगरेट के पैकेट, मोबाइल, अल्टो कार, बिना नंबर की ऑटो, बिना नंबर की मोटरसाइकिल बरामद की है. इतना ही नहीं अपराधियो के पर्स से सैकड़ों महिलाओं और पुरुषों की पासपोर्ट साइज फ़ोटो भी बरामद की गई है.


इस संबंध में सदर थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल ने बताया कि मामले में आर्म्स एक्ट तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके अलावा बिहार मध्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम 2016 के अंतर्गत भी दूसरा कांड दर्ज कर सभी अपराधियों को जेल भेजा जा रहा है.

Followers

MGID

Koshi Live News