Koshi Live-कोशी लाइव SUPAUL NEWS/अपराध:लड़की को भगाने के आरोपी युवक का मिला शव, 4 पर केस - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, December 6, 2020

SUPAUL NEWS/अपराध:लड़की को भगाने के आरोपी युवक का मिला शव, 4 पर केस


जिले के नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के मिरदौल पंचायत के वार्ड संख्या 07 स्थित धोबिया मोड़ के समीप शनिवार की अहले सुबह एक 25 वर्षीय युवक की लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नरपगंज पुलिस को दिया। सूचना पर नरपतगंज पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया। सुपौल जिला के कोरियापट्टी के राजगांव वार्ड संख्या 02 में जब लोगों को पता चला कि मिरदौल में एक अज्ञात युवक का शव मिला है तो कुछ लोग शव को देखने पहुंचे। लोगों ने शव को देखकर शव की शिनाख्त करते हुए बताया कि मृतक युवक रेहान पिता कामिल सुपौल जिला के जदिया के कोरियापट्टी के राजगांव का निवासी है। जो शुक्रवार की दोपहर से लापता था। परिजनों का आरोप है कि सुनियोजित साजिश के तहत युवक को बहला-फुसलाकर साथ ले जाया गया। उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।
पड़ोसी सुल्तान पर हत्या कराने का आरोप : मृतक के भाई राजा ने बताया कि करीब 03 महीने पूर्व उसके पड़ोस के सुल्तान की बेटी शादी की नियत से उसके चचेरे भाई के साथ भाग गई थी। इस मामले में सुल्तान ने 11 नामजदों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराई थी। जिसमें रेहान का नाम भी शामिल था। परिजनों का सीधा आरोप है कि सुल्तान एवं उसके भाई समेत अन्य दो लोगों ने सुनियोजित साजिश के तहत रेहान की हत्या कर शव को नरपतगंज क्षेत्र में फिंकवाया है। इधर, नरपतगंज थानाध्यक्ष एमए हैदरी ने बताया कि परिजनों ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जांच की जा रही है।

नरपतगंज थाने में मौजूद मृतक के परिजन।
नरपतगंज थाने में मौजूद मृतक के परिजन।

घटना की सूचना पर 5 घंटे एसएच जाम

जदिया | थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी पूरब पंचायत के राजगांव वार्ड संख्या 2 निवासी मो कामिल के 22 वर्षीय पुत्र मो रेहान उर्फ टीपू की हत्या का आरोप लगाते हुए विरोध में ग्रामीणों ने जदिया-वीरपुर स्टेट हाइवे को राजगांव के समीप 5 घंटे जाम कर दिया। मृतक के पिता ने बताया कि मेरे पुत्र की मोबाइल में वायरल तस्वीर से मुझे जानकारी मिली कि मेरे पुत्र की हत्या हो गयी है। उसके बाद पता चला कि अररिया जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र के मीरदोल गांव में शव बरामद हुआ है। गले चाप कर हत्या की गई है। उन्होंने पड़ोस के ही अभिजीत कुमार पर आरोप लगाया कि शुक्रवार की 4 बजे के करीब बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गया था। इसके बाद मेरे पुत्र की लाश बरामद हुई है। जबकि मृतक की शादी 13 जनवरी 2021 को पटना में होने वाली थी। परिजनों का रो रो का बुरा हाल है। आक्रोशितों लोगों का कहना था कि हमलोगों को जबतक इंसाफ नहीं मिल जाता तब तक जाम नहीं हटाएंगे। जाम की खबर मिलते ही जदिया पुलिस दल-बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचकर जाम समाप्त करने का आग्रह कर रहे थे। लेकिन गुस्साए ग्रमीणों ने जाम हटाने को राजी नहीं हुए। नरपतगंज के पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम हेतु अररिया भेजा गया था। ग्रामीण शव के घर आने का इंतजार कर रहे थे। जदिया थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि परिजनों का आरोप पड़ोस के अभिजीत कुमार पर है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News