Koshi Live-कोशी लाइव SUPAUL NEWS: उत्पाद विभाग की छापामारी में एक घर से पकड़ी गई 3600 बोतल शराब - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, December 25, 2020

SUPAUL NEWS: उत्पाद विभाग की छापामारी में एक घर से पकड़ी गई 3600 बोतल शराब

कोशी लाइव डेस्क:Alcohol recovered in Supaul : उत्पाद विभाग की छापामारी में एक घर से पकड़ी गई 3600 बोतल शराब

सुपौल। Alcohol recovered in Supaul : जिला मुख्यालय के गौरवगढ़, वार्ड नंबर-4 के एक घर में गुरुवार को छापामारी कर मद्य निषेध व उत्पाद विभाग की टीम ने 123 कार्टून यानि 3600 बोतल शराब बरामद की है। हालांकि इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। उत्पाद निरीक्षक प्रकाश कुमार ने बताया कि उत्पाद अवर निरीक्षक विष्णुदेव यादव को सूचना मिली कि गौरवगढ़ निवासी कुन्दन कुमार अपने घर में काफी मात्रा में शराब रखे हुए है। उसके बाद तहकीकात किया गया तो मामला सही पाया गया। तत्पश्चात प्रकाश कुमार के नेतृत्व में ही टीम का गठन किया गया।

टीम में त्रिवेणीगंज के उत्पाद निरीक्षक कुमारी पल्लवी, वीरपुर के उत्पाद निरीक्षक निर्मल कुमार, सदर के उत्पाद अवर निरीक्षक दीपक महतो और राघोपुर के उत्पाद अवर निरीक्षक पंकज कुमार शामिल थे।

टीम जब उसके घर गई तो उसके आवासीय परिसर में बने चदरे के घर में शराब का कार्टून रखा मिला। जब जांच की गई तो ऑफिसर च्वाइस ब्लू ब्रांड की 180 एमएल वाली 40 कार्टून में 920 बोतल, 375 एमएल वाली 5 कार्टून में 120 बोतल, 750 एमएल वाली 18 कार्टून में 216 बोतल तथा मैक डोवेल ब्रांड की 375 एमएल वाली 52 कार्टून में 1248 बोतल, 750 एमएल वाली 8 कार्टून में 96 बोतल बरामद हुई। उत्पाद निरीक्षक प्रकाश कुमार ने बताया कि पहली जनवरी को ले शराब के अवैध धंधे से जुड़े लोग शराब की खेप को डंप करने में लगा है। उत्पाद विभाग ऐसे लोगों को नकेल कसने के लिए कटिबद्ध है।

शराबी गिरफ्तार

सहरसा। जलई ओपी के एएसआई अनिल कुमार द्वारा ओपी क्षेत्र के आरापट्टी गांव में शराब पीकर हंगामा कर रहे सुनील राम को गिरफ्तार किया गया। इस संबंध में ओपी अध्यक्ष अनिल कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि उन्हें मोबाइल पर ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि आरापट्टी में एक व्यक्ति शराब के नशे में हंगामा कर रहा है। सूचना के आलोक एएसआई को सूचना वाले स्थल पर भेजा गया जहां नशे की हालत में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार शराबी को न्यायालय भेज दिया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News