Koshi Live-कोशी लाइव Supaul crime : भूमि विवाद में एक व्‍यक्ति की पीट-पीट कर हत्या, तीन लोगों को भी जख्मी किया - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, December 21, 2020

Supaul crime : भूमि विवाद में एक व्‍यक्ति की पीट-पीट कर हत्या, तीन लोगों को भी जख्मी किया

Supaul crime : भूमि विवाद में एक व्‍यक्ति की पीट-पीट कर हत्या, तीन लोगों को भी जख्मी किया

सुपौल। सुपौल के बलुआ बाजार थाना क्षेत्र के शिवराम-विशनपुर पंचायत अंतर्गत विशनपुर चौधरी के वार्ड नंबर एक में जमीन विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। इस घटना में तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार तारानंद मिश्र (55 वर्ष) का पूर्व से अपने पड़ोस के ही धीरेंद्र मिश्र उर्फ धीरू के साथ दो एकड़ जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसको लेकर पूर्व में भी कई बार दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। भूमि विवाद का मामला कोर्ट में लंबित है। कुछ दिन पूर्व हाईकोर्ट ने पूरे घटनाक्रम को लेकर स्टे ऑर्डर लगाया था।

सोमवार की सुबह नौ बजे जब इस जमीन को गुडों की मदद से जोते जाने की जानकारी तारानंद मिश्र के परिवार को मिली तो वे लोग वहां पहुंचे। जहां तारानंद मिश्र और उनके भाई ललित मिश्र की बुरी तरह पिटाई की गई जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में हीरा देवी और एवं विपेश मिश्र भी घायल हुए। घटना के बाद घायलों को बलुआ बाजार पहुंचाया गया जहां से बलुआ बाजार पुलिस उपचार हेतु उन्हें अनुमंडल अस्पताल वीरपुर ले गई। वहां डॉक्टरों ने तारानंद मिश्र को मृत घोषित कर दिया। घायल ललित मिश्र, उनकी पत्नी हीरा एवं बेटा विपेश मिश्रा का उपचार चल रहा है। इधर मृतक की पत्नी प्रेमकला देवी रो-रो कर अचेत हो जा रही हैं।

घटना की जानकारी मिली है कि भूमि विवाद में एक व्यक्ति की हत्या हो गई है। जांच पड़ताल करने के बाद दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। - रामानंद कौशल, डीएसपी वीरपुर

दो मोटरसाइकिल में आमनेे-सामने की टक्कर, दो जख्मी

जमुई। कोहबरवा- झाझा मार्ग पर डोमाचक गांव के समीप रविवार की देर संध्या दो मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई जिसमें दो लोग जख्मी हो गए। एक की हालत चिंताजनक होने के कारण स्वजन उसे इलाज के लिए भागलपुर ले गए हैं। घायलों में डोमाचक गांव निवासी नंदलाल यादव तथा उसका रिश्तेदार मुंगेर जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के भीठरा खपरा गांव नवासी अजय यादव शामिल है। अजय यादव की हालत नाजुक थी जिसे भागलपुर इलाज के लिए ले जाया गया है। दोनों एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर लक्ष्मीपुर से घर आ रहे थे। गांव के समीप पहुंचते ही विपरीत दिशा से तेज गति में आ रही एक मोटरसाइकिल ने सामने से टक्कर मार दी और फरार हो गया। ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी लोगों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लक्ष्मीपुर में भर्ती कराया गया।

Followers

MGID

Koshi Live News