Koshi Live-कोशी लाइव खगड़िया/बिहार:STF ने टॉप 20 में शामिल कुख्यात सगुन यादव को किया गिरफ्तार, वर्चस्व के लिए की थी मुखिया पति की हत्या - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, December 20, 2020

खगड़िया/बिहार:STF ने टॉप 20 में शामिल कुख्यात सगुन यादव को किया गिरफ्तार, वर्चस्व के लिए की थी मुखिया पति की हत्या

कोशी लाइव डेस्क:

STF ने टॉप 20 में शामिल कुख्यात सगुन यादव को किया गिरफ्तार, वर्चस्व के लिए की थी मुखिया पति की हत्या

विशेष टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने खगड़िया के टॉप 20 में शामिल कुख्यात सुगन यादव को गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को उसे खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र से पकड़ने में कामयाबी मिली। उसका एक सहयोगी दीपन सिंह उर्फ दीपक भी पकड़ा गया है। बदमाशों के पास से दो कट्टा और दस गोलियां बरामद हुई है। एडीजी अभियान सुशील खोपड़े ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

खगड़िया-बेगूसराय दियारा का है आतंक
एसटीएफ के मुताबिक सगुन, पसराहा थाना के बसुआ गांव का रहनेवाला है। खगड़िया-बेगूसराय के दियारा इलाके में उसने आतंक मचा रखा था। रंगदारी और जमीन पर कब्जे के लिए गोलीबारी करना उसके लिए आम बात थी। हत्या, लूट और रंगदारी समेत कई अन्य धाराओं में पसराहा थाना में ही उसके खिलाफ 16 मामले दर्ज हैं। साल 2006 से ही वह अपराध की दुनिया में सक्रिय था। वर्चस्व और दहशत कायम रखने के लिए उसने एक मुखिया पति की भी हत्या की थी।

एसटीएफ ने सगुन के साथ उसके सहयोगी दीपेन सिंह उर्फ दीपक को भी गिरफ्तार किया है। वह पसराहा के पीपरपांति का रहनेवाला है। उसके खिलाफ भी दो मामले दर्ज हैं। इनकी गिरफ्तारी से दियारा वासियों ने राहत की सांस ली है। दोनों बदमाशों को खगड़िया पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पूछताछ में कई आपराधिक घटनाओं के खुलासे की उम्मीद जताई जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News