Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: नकली बम दिखाकर बेखौफ अपराधियों ने बेगूसराय में लूट ली SBI की पूरी मिनी ब्रांच, जानें कितनी लूटी रकम - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, December 4, 2020

बिहार: नकली बम दिखाकर बेखौफ अपराधियों ने बेगूसराय में लूट ली SBI की पूरी मिनी ब्रांच, जानें कितनी लूटी रकम


बेगूसराय. एक बार फिर बेखौफ अपराधियों (Fearless criminals) ने पुलिस को बड़ी चुनौती देते हुए लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एसबीआई (SBI) की मिनी ब्रांच से चार लाख नब्बे हजार की बड़ी रकम लूट ली. घटना गरहरा थाना क्षेत्र के ठाकुरीचक ब्रांच की है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सर्वप्रथम अपराधी दो बाइक पर सवार होकर चार की संख्या में पहुंचे और धड़ाधड़ बैंक में प्रवेश कर गए. इसके बाद अपराधियों ने बैंककर्मियों को अपने कब्जे में लेकर बंधक बना लिया और लूटपाट शुरू कर दी.

बैंककर्मियों को बंधक बनाकर की पिटाई
मिली जानकारी के अनुसार बैंककर्मियों के द्वारा जब विरोध किया गया तो अपराधियों ने मौके पर मौजूद बैंककर्मियों की जमकर पिटाई कर दी तथा नकली बम को दिखाते हुए बैंक को उड़ाने की धमकी देने लगे.
लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे एवं कंप्यूटर से हार्ड डिस्क निकाल कर हथियार लहराते चलते बने.

घटनास्थल पर पहुंचकर एसपी ने की पड़ताल घटना की सूचना पर बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. एसपी ने दावा किया कि जल्द ही अपराधियों की शिनाख्त कर ली जाएगी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. लेकिन जिस ढंग से बेगूसराय में लगातार अपराधी बड़ी बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं उससे पुलिस के दावों पर यकीन होना भी मुश्किल लगता है.

Followers

MGID

Koshi Live News