Koshi Live-कोशी लाइव बड़ी खबर/Sarkari Naukri : बिहार के इस सरकारी विभाग में नए साल में निकलेगी 10 हजार वैकेंसी ! नीतीश सरकार के मंत्री का ऐलान - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 19, 2020

बड़ी खबर/Sarkari Naukri : बिहार के इस सरकारी विभाग में नए साल में निकलेगी 10 हजार वैकेंसी ! नीतीश सरकार के मंत्री का ऐलान

कोशी लाइव न्यूज़ डेस्क:

Bihar News : नीतीश सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री रामसूरत राय ने बड़ा ऐलान किया है. रामसूरत राय ने कहा है कि बिहार में राजस्व विभाग में 10 हजार पदों पर सरकारी वैकेंसी निकाली जाएगी. मंत्री ने कहा कि यह प्रकिया नए साल में मार्च तक पूरी हो जाएगी.

दरअसल, राज्य के राजस्व व भूमि सुधार मंत्री राम सूरत राय शुक्रवार को रजला स्थित बीजेपी के पार्टी कार्यालय पर आयोजित किसान चौपाल कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने ये बातें कही.

राय ने विपक्ष के नेता राहुल व सोनिया गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके पास कोई काम नहीं रह गया है. इस देश की सबसे बड़ी जनता किसान है. हमारे किसान अन्नदेवता है. इसलिए हमारे देश के यशस्वी पीएम नरेंद्र मोदी ने आजादी के बाद किसानों की खुशहाली के लिए कई कल्याणकारी योजना की शुरुआत की है. इनमें किसान सम्मान निधि समेत तमाम योजना शामिल है. जिनका सीधा लाभ देश के किसानों को मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जिन राज्यों में है. वहा के किसान खुशहाल है. उन्होंने मध्यप्रदेश, यूपी में सबसे अधिक धान की खरीद सरकार ने की है. जिसका उचित मूल्य किसानों को मिला है. उन्होंने कहा कि बिहार में किसी भी किसान या आम जनता के इंच जमीन को हड़पने नहीं देंगे.

उन्होंने अपने विभाग में मार्च तक दस हजार नियुक्ति किए जाने की जानकारी दी. आम जनता का दाखिल खारिज, जमाबंदी, एलपीसी जैसे काम उनके नजर में पहली प्राथमिकता होगी. उन्होंने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार के नए कृषि कानून को हर घर जाकर समझाने की अपील की. इससे पूर्व कुढ़नी के पूर्व विधायक केदार गुप्ता ने अपनी पांच वर्षों के कार्यकाल में किए गए कार्यों को बताया.

Followers

MGID

Koshi Live News