Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA: पूर्व सांसद लवली आनंद सरकार को दी चेतावनी, कहा- जल्द किसानों की मांग पूरी करें, नहीं तो.... - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, December 8, 2020

SAHARSA: पूर्व सांसद लवली आनंद सरकार को दी चेतावनी, कहा- जल्द किसानों की मांग पूरी करें, नहीं तो....


सहरसा: देश भर में किसान कानून को वापस लेने की मांग को लेकर किसानों द्वारा लगातार धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी क्रम में किसानों के समर्थन उतरी राजद नेत्री और पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने सरकार को इस मुद्दे पर जमकर घेरा और चेतावनी भी दी. सहरसा स्थित कार्यालय में महागठबंधन के सभी नेताओं के साथ मिलकर उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा लगाए गए कृषि कानून को वापस लेने की मांग की.


साथ ही उन्होंने कहा कि अगर सरकार जल्द कोई कार्रवाई नहीं करती है तो महागठबंधन कार्यकर्ता आगे उग्र आंदोलन करने का भी काम करेंगे.

बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए किसान विरोधी तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने, संशोधित बिजली बिल 2020 की वापसी, किसानों के सभी फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीद की गारंटी की मांग को लेकर दिल्ली और उसके निकटवर्ती सीमा पर किसान लगातार धरना दे रहे हैं. आज उन्होंने भारत बंद का भी आह्वाहन किया है, जिसका असर देश भर में देखने को मिल रहा है.

Followers

MGID

Koshi Live News