Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA: पुरानी रंजिश में चचेरे भाई ने दबिया से प्रहार कर बहन की काटी अंगुली - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 24, 2020

SAHARSA: पुरानी रंजिश में चचेरे भाई ने दबिया से प्रहार कर बहन की काटी अंगुली

KOSHILIVE SAHARSA:

पुरानी रंजिश में चचेरे भाई ने दबिया से प्रहार कर बहन की काटी अंगुली

सहरसा। जायदाद के लिए चचेरे भाई ने बहन की अंगुली काटकर अलग कर दी। इस घटना के बाद जख्मी को उसके माता-पिता ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। यह घटना शहर के रिफ्यूजी कॉलोनी समीप लक्ष्मीनाथ नगर वार्ड नंबर छह की है। इसी वार्ड में रहने वाली प्रभाकर खां की पुत्री 21 वर्षीया छोटी कुमारी ने सदर अस्पताल में जख्मी हालत में पुलिस को दिए बयान में बताया है कि वह 23 दिसंबर की शाम साढ़े छह बजे अपने घर के आंगन में खड़ी होकर अपने माता-पिता से बातचीत कर रही थी कि अचानक बड़े पापा दिवाकर खां के पुत्र शशिरंजन कुमार भद्दी-भद्दी गालिया देने लगा। विरोध करने पर बड़े पापा दिवाकर खां और प्रियव्रत खां ने आकर मुझे पकड़ लिया। तब तक चचेरा भाई शशिरंजन ने जान मारने की नीयत से मेरे ऊपर दबिया से प्रहार किया। इसपर दबिया को हाथ से रोकने की कोशिश की तो मेरे बाएं हाथ का अंगूठा कटकर नीचे जमीन पर गिर गया और दूसरी एक अंगुली कट गई। हाथ की अंगुली कटते ही मैं जमीन पर गिरकर छटपटाने लगी तो माताजी एवं पिताजी और बहन दौड़कर आई और हमें पकड़कर रोने पीटने लगे। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों के आने पर हमलावर सब भाग गए।

घटना का कारण बताते हुए कहा कि दादाजी के समय से ही वे लोग घर खाली करने का दबाब बनाते रहते हैं। हमलावर हमसबों को डायन बोलकर प्रताड़ित कर मारपीट करते है। दादाजी के रिटायरमेंट का भी सारा पैसा वहीं लोग रख लिया है। सदर पुलिस ने जख्मी युवती के बयान पर हमलावरों के विरूद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली है। वहीं हमलावरों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस छापामारी कर रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News