Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA:करंट लगने से युवक की मौत,घर भी जल जर हुआ खाक - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 2, 2020

SAHARSA:करंट लगने से युवक की मौत,घर भी जल जर हुआ खाक


सहरसा। प्रखंड के शाहपुर पंचायत के रामजी टोला में बुधवार को बिजली के शॉर्ट सर्किट से लगी आग में जहां एक घर और हजारों की संपत्ति राख हो गई। वहीं इस अफरातफरी में गृहस्वामी के पुत्र की मौत करंट लगने से हो गई।

जानकारी के अनुसार, जंगबहादुर यादव के घर में बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लग गई जिसमें घर समेत कपड़ा, अनाज, नकद और अन्य संपत्ति जलकर राख हो गई। इस हादसे के बाद मची अफरातफरी में जंग बहादुर यादव के पुत्र प्रमोद यादव लोहे का विद्युत पाइप पकड़ लिया। इसकी वजह से वह विद्युत करंट की चपेट में आ गया। जब तक घर के लोग इस बात को समझ पाते उसने दम तोड़ दिया था। तटबंध के अंदर आगजनी होने के कारण स्थानीय ग्रामीणों द्वारा आग पर काबू पाया गया। सूचना मिलते ही डरहार ओपी प्रभारी विनोद कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर शव के पोस्टमार्टम कराने के लिए स्वजनों से आग्रह किया। वहीं मुखिया गीता ने प्रभावित परिवार को मुख्यमंत्री अनुग्रह अनुदान योजना मुआवजा देने की मांग सीओ से की है। सीओ अबू अफसर ने बताया कि अंचल निरीक्षक से रिपोर्ट मांगी गई है।

Followers

MGID

Koshi Live News