Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS: कार ने ऑटो को मारी टक्कर, वृद्ध की मौत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 19, 2020

SAHARSA NEWS: कार ने ऑटो को मारी टक्कर, वृद्ध की मौत

SAHARSA NEWS:

कार ने ऑटो को मारी टक्कर, वृद्ध की मौत

सहरसा। सहरसा-सिमरी बख्तियारपुर सड़क मार्ग पर शनिवार की दोपहर बाद भौरा गांव के समीप ऑटो और कार की टक्कर में ऑटो पलटने से एक वृद्ध की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में कई लोग जख्मी हो गये।

जख्मी को इलाज के लिए सिमरी बख्तियारपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतक की पहचान बदिया गांव के सत्यनारायण सिंह के रूप में हुई है।

हादसे में घायल हुई सत्य नारायण सिंह की पत्नी जयमिनी देवी ने बताया कि दोनों पति-पत्नी सिमरी बख्तियारपुर स्थित बाजार में एक डाक्टर से इलाज कराने के बाद ऑटो पर सवार होकर अपने घर रायपुरा पंचायत के बदिया गांव लौट रहे थे। 

भौरा गांव के समीप सहरसा की ओर जा रही एक तेज रफ्तार अल्टो कार ने पीछे से ऑटो में टक्कर मार दी। इससे ऑटो पलट कर पांच फीट नीचे गड्ढे में गिर गई। इस हादसे में ऑटो पर सवार आधा दर्जन सवारी जख्मी हो गए जिसमें बदिया के सत्यनारायण सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सत्यनारायण सिंह को ग्रामीणों की मदद से सिमरी बख्तियारपुर अस्पताल लाया गया किंतु रास्ते में उनकी मौत हो गई। वहीं अन्य जख्मी निजी क्लीनिक में इलाज करा रहे हैं। इस मौके का फायदा उठाकर अल्टो चालक कार लेकर भागने में सफल हो गया। वहीं ऑटो चालक भी स्थानीय लोगों की मदद से घटना स्थल से फरार हो गय। इधर पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की कवायद में जुटी हुई है

Followers

MGID

Koshi Live News