Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:ट्रेन पकड़ने जा रहे दंपत्ति को बदमाशों ने लूटा,सूचना देने के बाद भी पुलिस बनी रही अनजान - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, December 8, 2020

SAHARSA NEWS:ट्रेन पकड़ने जा रहे दंपत्ति को बदमाशों ने लूटा,सूचना देने के बाद भी पुलिस बनी रही अनजान


सहरसा। सोमवार की देर रात कहरा-धबौली के बीच मुख्य सड़क पर ऑटो से ट्रेन पकड़ने मधेपुरा जा रहे एक दंपत्ति से हथियारबंद बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने दंपत्ति से नकदी, गहना और मोबाइल लूटकर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, धबौली दक्षिणी के मनोज सिंह अपनी पत्नी के साथ ऑटो से मधेपुरा जानकी एक्सप्रेस पकड़ने जा रहे थे। इसी दौरान पांच बाइक पर दस की संख्या में बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इस घटना की सूचना दिए जाने के बावजूद पतरघट पुलिस अनजान बनकर घटनास्थल पर नहीं पहुंची।

इस बाबत पीड़ित मनोज कुमार सिंह ने बताया कि वे अपनी पत्नी सोनी देवी के साथ अपने घर धबौली वार्ड 06 से रात्रि लगभग एक बजे टेम्पो से मधेपुरा ट्रेन पकड़ने जा रहे थे। धबौली-कहरा के बीच पीपल पेड़ के पास पांच बाइक पर दस की संख्या में बदमाशों ने टेम्पो को रोक दिया और हथियार का भय दिखाकर उनकी पत्नी के सोने की चेन, अंगूठी, मोबाइल लूट लिया। साथ ही उनके पास से 26 हजार 170 नगद और मोबाइल के साथ साथ टेम्पो चालक के दो हजार नगद व मोबाइल लूट लिया। लूटपाट के बाद बदमाशों ने घर नहीं जाने की धमकी दी।

---

कहरा मोड़ चौक पर भय से दंपति ने बिताई रात

-----

पीड़ित ने बताया कि कहरा मोड़ से पतरघट ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार को दूसरे के मोबाइल से घटना की जानकारी दी गई, लेकिन, मंगलवार की सुबह तक कोई पुलिस अधिकारी नहीं आए। उक्त घटना को लेकर पतरघट ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार के खिलाफ लोगों का आक्रोश देखा गया। स्थानीय लोगों ने कहा अगर इस घटना की जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो पतरघट पुलिस के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा। इधर ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है कार्रवाई की जाएगी।

सहरसा:कहरा मोड़ पर दुकानदारों से लूटपाट

सहरसा। मधेपुरा- अतलखा मुख्य मार्ग स्थित कहरा मोड़ स्थित एक पान एवं किराना की दुकान में सो रहे दुकानदार को सोमवार की देर रात बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर नगदी लूट लिया।

बदमाशों ने दुकानदार सुमन कुमार सिंह को जगाया तथा दुकान खोलने को कहा। नहीं खोलने पर ढ़ड्ढ़ी हटाते घुस गया। उनके साथ हथियार का भय दिखाते मारपीट कर जख्मी किया। उनके साथ सो रहे चाय दुकानदार गीता देवी के पुत्र सिटू शर्मा का मोबाइल एवं सुमन का मोबाइल सहित दस हजार नगदी लूटकर कहरा- धबौली की ओर पांच बाइक पर सवार होकर निकल गये। दुकानदार ने बताया कि कहरा मोड़ पर गश्ती में तैनात पतरघट पुलिस रात्रि लगभग एक बजे रात गश्ती कर पतरघट की ओर निकले। उसके 15 मिनट बाद ही बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। उनके द्वारा पतरघट पुलिस को सूचना दी गई। सुमन ने इलाज करवाते हुए पतरघट पुलिस को आवेदन दिये जाने की बात कही है।

-----

चार दिन पहले भी हुई थी छिनतई की घटना

-----

धबौली पूर्वी के केशवपुर वार्ड 11 निवासी विशाल कुमार ने बताया कि बीते शुक्रवार के रात सौरबाजार के नादो से लड़का देखकर टेम्पो से पांच लोगों के साथ घर लोट रहे थे। कपसिया धबौली मार्ग के भेलवापट्टी पंचमुखी मंदिर के समीप आठ की संख्या में हथियारबंद बदमाशों ने तीन मोबाइल लूट लिया था। उक्त घटना की जानकारी आवेदन के माध्यम से ओपी में दिया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस के आलाधिकारी से छिनतई व राहजनी की लगातार बढ़ रही घटना पर अंकुश लगाने के लिए टीम गठित कर अभियान चलाकर कार्रवाई किये जाने की मांग की है ताकि पतरघट ओपी क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे आपराधिक घटना पर अंकुश लगाया जा सके।

Followers

MGID

Koshi Live News