Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:महागठबंधन को मजबूत करने के लिए कोसी में दूंगी पूरा वक्त : लवली आनंद - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 19, 2020

SAHARSA NEWS:महागठबंधन को मजबूत करने के लिए कोसी में दूंगी पूरा वक्त : लवली आनंद


सहरसा। शनिवार को फ्रेण्डस ऑफ आनंद कार्यालय में महागठबंधन के नेताओं-कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसमें विस चुनाव की समीक्षा के साथ 25 दिसंबर के नवनिर्वाचित विधायकों के अभिनंदन करने तथा महागठबंधन द्वारा जनता के ज्वलंत सवालों को लेकर अहर्निश आंदोलन का निर्णय लिया गया।

राजद जिलाध्यक्ष मो. ताहिर की अध्यक्षता में हुई इस बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद लवली आनंद ने कहा कि गत चुनाव में क्या हुआ, हार के क्या कारण थे, इसपर माथापच्ची के ज्यादा भविष्य की चिता करना आवश्यक है। कहा कि हम संकल्प करें कि महागठबंधन के सभी दलों के उर्वरा धरती कोसी में आने वाले चुनावों में लोकसभा की दोनों और विधानसभा की सभी तेरह सीटों पर सोशल इंजीनियरिग के साथ हम 2024-25 में सफलता का पचरम कैसे खड़ा करें।

पूर्व सांसद ने कहा कि हमारा दुर्भाग्य है कि समाजवादियों के दुर्ग में अधिकांश सीटों पर नफरत की खेती करने वाली समाज को जाति और धर्म में बांटने वाली सांप्रदायिक शक्तियां जीत रही हैं। हमारा संकल्प इन शक्तियों को परास्त कर अपनी खोई प्रतिष्ठा को वापस करने की होगी। कहा कि सौभाग्य से आपका बेटा शिवहर से चुनाव जीत चुका है और वह आपके सुख- दुख और संघर्षों में सदैव खड़ा मिलेगा। पूर्व सांसद ने 25 दिसंबर को नवनिर्वाचित विधायकों के अभिनंदन समारोह में किसान आंदोलन में शहीदों को श्रद्धांजलि देने और अन्नदाता के संघर्ष को झुकने नहीं देने का संकल्प लेने का भी प्रस्ताव दिया। उन्होंने भविष्य में पार्टी और महागठबंधन को मजबूत करने के लिए कोसी में पूरा वक्त देने की बात कही।

बैठक को कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रो. विद्यानंद मिश्र, सीपीआई के ओमप्रकाश नारायण,भाकपा माले के ललन यादव, फ्रेंड्स ऑफ आनंद के अजय कुमार बबलू, राजद नेत्री प्रो. गीता यादव, उपेंद्र यादव, जिला पार्षद धीरेंद्र यादव आदि ने संबोधित करते हुए जन समस्याओं को लेकर आंदोलन तेज करने और महागठबंधन को और मजबूत बनाने पर बल दिया। मौके पर गजेंद्र सिंह अधिवक्ता, भूपेंद्र यादव, गुणेश्वर सिंह, मो. मुन्ना,पंकज सिंह, रामदेव शर्मा, अनिल सिंह, विदन यादव, सुकुमार यादव, प्रो. राजेंद्र यादव, अरविद सिंह, रोहिन दास, मुकुल भारती, डिग्री सिंह, अनिमेश कुमार समेत बड़ी संख्या में महागठबंधन के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Followers

MGID

Koshi Live News