Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:चार पंचायतों के कई टोलों में पड़े पुलिस के छापे - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 26, 2020

SAHARSA NEWS:चार पंचायतों के कई टोलों में पड़े पुलिस के छापे

कोशी लाइव/सहरसा:

चार पंचायतों के कई टोलों में पड़े पुलिस के छापे

सहरसा। बिहरा थाना क्षेत्र के चार पंचायत के विभिन्न टोलों में शुक्रवार को बिहरा पुलिस ने सघन छापेमारी कर लगभग 55 हजार लीटर अर्धनिर्मित देसी शराब को नष्ट कर दिया। बिहरा थानाध्यक्ष के नेतृत्व में जिला पुलिस लाइन से वज्रवाहन से आए भारी संख्या में पुलिस जवानों ने बिहरा, पटोरी, बरहसेर एवं पुरीख पंचायत के बसियाघाट, कुम्हराघाट, दौराघाट, पुरीख संथाली टोला आदि जगहों पर सघन छापेमारी की।

पुलिस ने 55 हजार लीटर अर्ध निर्मित देसी शराब नष्ट करने का दावा किया है। छापेमारी कर रही भारी संख्या में पुलिस जवानों को देख क्षेत्र के कारोबारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने देसी शराब बनाने की कई भट्ठी को भी ध्वस्त कर दिया। वहीं देसी शराब बनाने वाले पदार्थ को भी नष्ट किया गया। जबकि देसी शराब निर्माण में उपयोग होने वाली भारी मात्रा में सामान को पुलिस ने जब्त कर लिया। बड़ी संख्या में पुलिस बल को देख कारोबारी घर छोड़ फरार हो गये। बताया जाता है कि आधे दर्जन से अधिक टोले में देसी शराब बनाने का कारोबार वर्षो से चल रहा था। पुलिस द्वारा बारबार छापेमारी के बावजूद इस कारोबार से बाज नहीं आ रहे है।

---------

चार पंचायतों के दो दर्जन से अधिक ठिकानों पर छापेमारी कर 55 हजार लीटर अर्धनिर्मित देसी शराब को नष्ट किया गया है।वही इस मामले में पूछताछ हेतु एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

प्रमोद झा , थानाध्यक्ष, बिहरा।

Followers

MGID

Koshi Live News