Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:चोरी की कंप्यूटर के साथ सरगना समेत दो चोर गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Thursday, December 31, 2020

SAHARSA NEWS:चोरी की कंप्यूटर के साथ सरगना समेत दो चोर गिरफ्तार

कोशी लाइव/सहरसा न्यूज़:

सहरसा। गत 22 दिसंबर को जिला विधि शाखा के प्रधान लिपिक मनोज कुमार के नयाबाजार स्थित घर से चोरी की गई कंप्यूटर के साथ सदर थाना पुलिस ने दो चोर को गिरफ्तार कर लिया।

सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह ने बताया कि चोरों ने प्रधान लिपिक के घर के ग्रिल का ताला तोड़कर कंप्यूटर, सीपीयू, साउंड बॉक्स की चोरी कर ली थी। यह मामला सदर थाना में दर्ज कराया गया था। पुलिस लगातार चोरों की तलाश में जुटी हुई थी। सूचना मिली कि चोरी की कंप्यूटर को बेचने के लिए चोर जा रहा है। छापेमारी कर सराही के ही रितेश कुमार को कंप्यूटर के साथ पकड़ा गया जबकि उसकी निशानदेही पर सूरज कुमार को पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपित ने पुलिस के समक्ष कई घरों में चोरी की बात को स्वीकार किया। बताया कि उसका एक गैंग चलता है जिसमें कई अन्य लोग शामिल हैं। उसने कई के नामों का खुलासा भी किया। इसकी गिरफ्तारी में पुलिस जुटी है।

----

पुलिस के साथ की उठापटक

----

उक्त चोर द्वारा बताए गये अन्य लोगों के नाम के बाद बुधवार को एक आरोपित के मुहल्ले में घूमते रहने की सूचना पर अनि सुनील कुमार एवं मुंशी अमरेंद्र कुमार सिंह जब आरोपित को पकड़ने पहुंची तो चोर ने उठापटक शुरू कर दिया। इसी दौरान उसने सराही मोहल्ले में अपने स्वजनों को इसकी सूचना मोबाइल से दे दी। काफी संख्या में लोगों के जुट जाने के कारण चोर वहां से भागने में कामयाब रहा। हालांकि इस दौरान मुंशी के हाथ में चोटें भी आई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में अलग से केस दर्ज किया जाएगा।

Followers

MGID

Koshi Live News